Nagda

सड़क दुर्घटना में ग्राम पंचायत सचिव की मौत बेटा व मां घायल

Nagda News. परिजन के यहां मोसर के कार्यक्रम में जा रहा है ग्राम पंचायत सचिव की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। जबकि उसका बेटा व मां घायल हो गए। दुर्घटना रतलाम जिले नामली थाना क्षेत्र के ग्राम बरबरोदा के समीप पुलिया पर हुई।

मिली जानकारी के बुधवार सुबह खाचरोद जनपद पंचायत की ग्राम पंचायत बिरियाखेड़ी के सचिव 35 वर्षीय महेश पिता पाटीदार भरतलाल पाटीदार निवासी ग्राम घिनोदा ( खाचरोद) अपनी मां सज्जनबाई उम्र 55वर्ष व बेटे रिधव उम्र 6 वर्ष के साथ अपनी कार से घिनोदा से रतलाम जिले के ग्राम घोसवास में किसी रिश्तेदार के यहां पगड़ी कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे थे।

Nagda News : कलेक्टर के आदेश पर झोलाछाप डॉक्टर का क्लीनिक सील

ग्राम बरबोदना के पास भेड़े लेकर चल रहे एक चरवाह के पास कार पहुंचने पर चरवाह को लगा कि कार उसपर आ रही है। वह हाथ मे ली बड़ी लाठी लिए बचने के लिए पीछे पलटा, लाठी भी साथ में घूमी तो कार चालक महेश को लगा कि लाठी उसकी तरफ आ रही है। महेश ने कार मोड़ने का प्रयास किया तो सन्तुलन बिगड़ने से कार पुलिया से टकरा कर नीचे उतर गई।

nagaur-news-gram-panchayat-secretary-dies-in-road-accident-son-and-mother-injured
सड़क दुर्घटना में क्षतिग्रस्त हुई कार। इनसेट मृतक युवक।

कार का अगला हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया और महेश, उनकी मां व बेटा घायल हो गए। महेश को तुरंत जिला अस्पताल ले जाया गया। लेकिन तब तक उसकी मौत हो गई थी। खबर मिलते ही खाचरौद व घिनोदा एवं आसपास के कांग्रेस नेता डीपी धाकड़ व पाटीदार समाज के लोग अस्पताल पहुंचे। पुलिस ने पोस्टमार्टम कराकर शव स्वजन को सौंप दिया।

Newsmug App: नागदा और देश-दुनिया की खबरें, अपडेट्स और सेहत की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्म-कर्म… पाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें NEWSMUG ऐप। आपके

KAMLESH VERMA

दैनिक भास्कर और पत्रिका जैसे राष्ट्रीय अखबार में बतौर रिपोर्टर सात वर्ष का अनुभव रखने वाले कमलेश वर्मा बिहार से ताल्लुक रखते हैं. बातें करने और लिखने के शौक़ीन कमलेश ने विक्रम विश्वविद्यालय उज्जैन से अपना ग्रेजुएशन और दिल्ली विश्वविद्यालय से मास्टर्स किया है. कमलेश वर्तमान में साऊदी अरब से लौटे हैं। खाड़ी देश से संबंधित मदद के लिए इनसे संपर्क किया जा सकता हैं।

Related Articles

DMCA.com Protection Status