Madhya PradeshNagdaNews

लैंक्‍सेस इंडिया ने जीता ‘डिजिटेक फ्रंट रनर ऑफ द ईयर’ फिक्‍की अवार्ड 2022

लैंक्‍सेस इंडिया ने जीता ‘डिजिटेक फ्रंट रनर ऑफ द ईयर’ फिक्‍की अवार्ड 2022 | LANXESS India wins the ‘Digitech Front Runner of the Year’ FICCI Award 2022
नागदा, नवंबर 2022- लैंक्‍सेसइंडिया ने केमिकल सेक्‍टर में ‘डिजिटेक फ्रंट रनर ऑफ द ईयर’ कैटेगरी के लिये फिक्‍की केमिकल्‍स एण्‍ड पेट्रोकेमिकल्‍स अवार्ड 2022 जीता है। भारत सरकार के रसायन एवं उर्वरक राज्‍य मंत्री श्री भगवंत खुबा ने केमिकल्‍स एवं पेट्रोकेमिकल्‍स विभाग के वरिष्‍ठ अधिकारियों और इस सेक्‍टर के अन्‍य साझीदारों की मौजूदगी में यह प्रतिष्ठित पुरस्‍कार सौंपा।
पीटीएसई के अपर निदेशक एवं प्रमुख बलराम खोट और पीटीएसई- ऑक्‍युपेशनल सेफ्टी, एक्‍जैक्‍ट, रिस्‍पॉन्सिबल केयर एवं ट्रेड कॉम्‍प्‍लायंस के वरिष्‍ठ प्रबंधक भरत मीसाला ने 2 नवंबर 2022 को नई दिल्‍ली में हुए एक आयोजन में लैंक्‍सेस इंडिया की ओर से ‘डिजिटेक फ्रंट रनर ऑफ द ईयर’ पुरस्‍कार प्राप्‍त किया।
यह पुरस्‍कार कारोबारी प्रक्रियाओं के डिजिटलाइजेशन में कंपनी के प्रयासों, डिजिटल क्षमताओं और विभिन्‍न क्षेत्रों में इस्‍तेमाल हुए डिजिटल टूल्‍स/संसाधनों के लिये है। जैसे कि महत्‍व श्रृंखला में कार्यान्‍वयन के माध्‍यम से प्रक्रिया में सुधार, संपदा की विश्‍वसनीयता, सुरक्षा, स्‍थायित्‍वपूर्णता और लागत में बचत।
इसे भी पढ़े : 

KAMLESH VERMA

दैनिक भास्कर और पत्रिका जैसे राष्ट्रीय अखबार में बतौर रिपोर्टर सात वर्ष का अनुभव रखने वाले कमलेश वर्मा बिहार से ताल्लुक रखते हैं. बातें करने और लिखने के शौक़ीन कमलेश ने विक्रम विश्वविद्यालय उज्जैन से अपना ग्रेजुएशन और दिल्ली विश्वविद्यालय से मास्टर्स किया है. कमलेश वर्तमान में साऊदी अरब से लौटे हैं। खाड़ी देश से संबंधित मदद के लिए इनसे संपर्क किया जा सकता हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

DMCA.com Protection Status
महा शिवरात्रि शायरी स्टेटस | Maha Shivratri Shayari सवाल जवाब शायरी- पढ़िए सीकर की पायल ने जीता बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड सफल लोगों की अच्छी आदतें, जानें आलस क्यों आता हैं, जानिएं इसका कारण आम खाने के जबरदस्त फायदे Best Aansoo Shayari – पढ़िए शायरी