NagdaNews

40 हजार लोगों को टीके के लिए किया जाएगा प्रेरित

40 हजार लोगों को टीके के लिए किया जाएगा प्रेरित । Nagda News: 40 thousand people will be motivated for vaccines

नागदा। कोरोना के बचाव के लिए टीका लगाने के प्रति क्षेत्रवासियों को प्रेरित करने के लिए मंगलवार को प्रकाश नगर के गुरुकुल स्कूल में कॉल सेंटर का शुभारंभ हुआ। सेंटर सांसद प्रतिनिधि प्रकाश जैन द्वारा प्रारंभ किया गया। इस सेंटर के माध्यम से नागदा- खाचरौद विधानसभा क्षेत्र के करीब लगभग 40 हजार मोबाइल नम्बरों का डाटाबेस किया गया है।

इन लोगों को 5 लोगो की टीम लगातार कॉल कर टीकाकरण की जानकारी देकर टीका लगवाने की अपील कर रहे है। सेंटर का उद्घाटन पूर्व  कैबिनेट मंत्री का दर्जा प्राप्त सुल्तान सिंह शेखावत ने किया,पूर्व विधायक लालसिंह राणावत, भाजपा मंडल अध्यक्ष सीएम अतुल, पूर्व मंडल अध्यक्ष महेश व्यास,पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष राजेंद्र अवाना, पूर्व पार्षद हरीश अग्रवाल ने किया।

nagda-news-40-thousand-people-will-be-motivated-for-vaccines
प्रतिकात्मक तस्वीर

इस दौरान एसडीएम आशुतोष गोस्वमी व सीएसपी मनोज रत्नाकर भी उपस्थित थे। कॉल सेंटर के उद्घाटन के दौरान सांसद अनिल फिरोजिया ने वीडियो कॉल के माध्यम से कॉल सेंटर की टीम से बात की व टीकाकरण करवाने की अपील किया है।

इसे भी पढ़े : 

Ravi Raghuwanshi

रविंद्र सिंह रघुंवशी मध्य प्रदेश शासन के जिला स्तरिय अधिमान्य पत्रकार हैं. रविंद्र सिंह राष्ट्रीय अखबार नई दुनिया और पत्रिका में ब्यूरो के पद पर रह चुकें हैं. वर्तमान में राष्ट्रीय अखबार प्रजातंत्र के नागदा ब्यूरो चीफ है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

DMCA.com Protection Status