उज्जैन : चाकू की नोक पर बेटी के साथ पिता ने किया दुष्कर्म

0
162
ujjain-news-father-molests-daughter-with-knife-tip
सोर्स : सोशल मीडिया

उज्जैन. इंसानियत को शर्मसार करने वाला मामला प्रकाश में आया है. चाकू की नोक पर बेटी के साथ दुष्कर्म करने की शिकायत विवाहिता ने उज्जैन पुलिस को की है. मिली जानकारी अनुसार विष्णुपुरा उज्जैन निवासी महिला का विवाह 2004 में मुंबई में हुआ था. विवाह के कुछ दिन बाद से ही  पति द्वारा विवाहिता के साथ शराब पीकर मारपीट की जाने लगी.

लॉकडाउन के दौरान भी उसने मारपीट की तो वह पिता के साथ विष्णुपुरा मायके में आ गई, लेकिन पति फोन कर वापस बुलाया जा रहा था. जिसके कारण वह सामान पैक कर मुंबई जाने की तैयारी कर रही थी तभी बेटी ने कहा कि हम पापा के पास नहीं जाएंगे वह बहुत गंदे हैं.

ujjain-news-father-molests-daughter-with-knife-tip
सोर्स : सोशल मीडिया

बेटी को विश्वास में लेकर पूछा तो उसने पिता द्वारा की गई हरकत के बारे में मां को बताया. महिला थाना पुलिस ने मामले में धारा 376, पास्को एक्ट सहित अन्य धाराओं में प्रकरण दर्ज किया है.

इसे भी पढ़े : युवा स्वाभिमान योजना 2020: ऑनलाइन आवेदन

Newsmug App: देश-दुनिया की खबरें, अपडेट्स और सेहत की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्म-कर्म… पाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें NEWSMUG ऐप

पुलिस ने बताया कि नवी मुंबई महाराष्ट्र में रहने वाले व्यक्ति से विष्णुपुरा की महिला का वर्ष 2004 में विवाह हुआ था. महिला ने अपनी बेटी के साथ थाने पहुंचकर बताया कि पति ने लॉकडाऊन के दौरान मारपीट की तो पिता के साथ बेटी को लेकर उज्जैन लौट आई थी. यहां भी पति द्वारा बार बार फोन कर मुंबई आने का दबाव बनाया जा रहा था.

25 दिसंबर को जब मुंबई जाने के लिए सामान पैकिंग कर रही थी उसी दौरान बेटी ने बताया कि पापा ने लॉकडाऊन के दौरान चाकू दिखाकर गंदा काम किया. किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी थी. पुलिस ने अनुसार कि घटना स्थल मुंबई का होने के कारण आगे की जांच मुंबई पुलिस द्वारा की जाएगी.

इसे भी पढ़े : राजा जन्मेजय की प्रतिमा स्थापना स्थल को लेकर असमंजस