Ujjain News – पेट्रोल पंप लूटने की योजना बना रहे 5 बदमाश पकड़ाये

0
60
प्रतिकात्मक तस्वीर

पेट्रोल पंप लूटने की योजना बना रहे 5 बदमाश पकड़ाये । Ujjain News: 5 crooks planning to rob petrol pump caught

Ujjain News । खेत में बैठे 5 बदमाश मोमबत्ती की रोशनी में पेट्रोल पंप लूटने की योजना बना रहे थे। चिमनगंज पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर इन्हें पकड़कर पिस्टल सहित अन्य हथियार बरामद कर प्रकरण दर्ज किया है। पुलिस ने बताया कि बीती रात सूचना मिली थी कि कुछ बदमाश उन्हेल रोड़ प्रजापत ढाबे के पास स्थित खेत में बैठकर पेट्रोल पंप लूटने की योजना बना रहे हैं। सूचना मिलने के बाद थाने से पुलिस की दो टीमें बनाकर उक्त स्थान पर रवाना हुई।

टीम में शामिल एसआई रविन्द्र कटारे ने बताया कि खेत में बैठकर मोमबत्ती की रोशनी में बदमाश पेट्रोल पंप लूटने की योजना बनाते मिले जिन्हें घेराबंदी कर हिरासत में लिया जिनमें इरफान उर्फ हपुड़ी पिता मुंशी खान निवासी विराट नगर, युवा उर्फ युवराज पिता नारायण पासी निवासी छोटी मायापुरी, युनूस उर्फ छैनू पिता बाबू डबल निवासी फाजलपुरा, दिनेश उर्फ शाहरूख पिता राजबीर निवासी अबतरिक्त विश्वबैंक कालोनी शामिल हैं।

प्रतिकात्मक तस्वीर

पकड़ाये बदमाशों में से युनूस के पास से पिस्टल, दिनेश से चाकू, इरफान से तलवार, युवा से पाइप बरामद किया गया है। पुलिस ने बताया कि पकड़ाए बदमाशों के खिलाफ चिमनगंज सहित शहर के विभिन्न थानों में अपराध दर्ज है और इनकी लंबे समय से तलाश की जा रही थी।

इसे भी पढ़े :

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here