Ujjain

उज्जैन : 3 साल के बच्चे की मां 10 साल पुराने प्रेमी के साथ भागी, पति ने प्रेमी के हाथ-पैर तोड़े

उज्जैन. मध्यप्रदेश के उज्जैन जिले में फिल्मी स्टाइल में प्रेमी प्रेमिका को अलग किए जाने का मामला प्रकाश में आया है. 3 बच्चों की मां अपने 10 साल पुराने आशिक के साथ सात दिन पूर्व फरार हो गई थी. प्रेमी-प्रेमिका चुपके से उज्जैन एसपी सत्येंद्र शुक्ल से मिलने आ रहे थे, जिसकी सूचना महिला के पति को लग गई. जिसके बाद महिला का पति 10 गाड़ियों में कुछ लोगों को लेकर उज्जैन-इंदौर रोड पर पहुंचा और हवाई फायर किए और अपनी पत्नी, तीन साल की बेटी को अपनी गाड़ी में बैठाकर ले गया.

ujjain-news-ujjain-mother-of-3-year-old-child-eloped-with-10-year-old-lover-husband-broke-hands-and-feet-of-lover
निजी अस्पताल में भर्ती घायल प्रेमी गोल्डी।

वहीं पत्नी के प्रेमी का अपहरण कर लिया गया. जिसके बाद प्रेमी के हाथ-पैर तोड़े गए. कपड़े उतारकर वीडियो भी बनाया गया. युवक काे बुरी तरह से पीटने के बाद उसे उज्जैन के महामृत्युंजय द्वार पर फेंक दिया गया. शिकायत के बाद उज्जैन पुलिस ने प्रेमिका के आरोपी पति और साथियों के खिलाफ अपहरण, बलवा और जानलेवा हमले का प्रकरण दर्ज किया है.

क्या है पूरा मामला

विवाहिता प्रेमिका और अविवाहिता प्रेमी का पूरा घटनाक्रम बड़नगर तहसील का है। घायल प्रेमी का नाम रणदीपसिंह चावला उर्फ गोल्डी है. युवक महिला के घर पास में स्थित जनरल स्टोर पर काम करता है. महिला और गोल्डी के बीच बीते 10 सालों से प्रेम प्रसंग चल रहा है. गोल्डी द्वारा दैनिक भास्कर ऑनलाइन को दिए गए इंटरव्यू में बताया गया है कि, महिला के परिजनों ने बिना मर्जी के उसका विवाह रतलाम के संयोगनगर निवासी विक्की से कर दिया गया. विवाह के बाद भी दोनों के बीच संबंध बने रहे. महिला बीते तीन माह से बड़नगर में ही रह रही थी.

15 जनवरी को मौका पाकर गोल्डी और महिला दोनों भाग गए. दोस्तों की मदद से वडोदरा पहुंचे. जिसके बाद गुरुवार रात झाबुआ होते हुए इंदौर पहुंचे.  22 जनवरी को गोल्डी और महिला दोनों एसपी सत्येंद्र शुक्ल को बयान दर्ज कराने उज्जैन आ रहे थे.

नानाखेड़ा थाना टीआई ओपी अहीर ने जानकारी देते हुए बताया कि गोली चलने की बात झूठी है. आरोपी विक्की और उसके साथियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 341, 147,148, 149, 367 व 307 के तहत केस दर्ज किया गया है. आरोपियों के तलाश की जा रही है. बड़नगर थाना प्रभारी सतनाम सिंह ने बताया कि युवती के परिजनों ने गुमशुदगी दर्ज करवाई हैं.

इसे भी पढ़े : करवा चौथ पर उज्जैन में शर्मनाक हरकत, चरित्र शंका में पुरुष मित्र ने एसिड फेंका

KAMLESH VERMA

दैनिक भास्कर और पत्रिका जैसे राष्ट्रीय अखबार में बतौर रिपोर्टर सात वर्ष का अनुभव रखने वाले कमलेश वर्मा बिहार से ताल्लुक रखते हैं. बातें करने और लिखने के शौक़ीन कमलेश ने विक्रम विश्वविद्यालय उज्जैन से अपना ग्रेजुएशन और दिल्ली विश्वविद्यालय से मास्टर्स किया है. कमलेश वर्तमान में साऊदी अरब से लौटे हैं। खाड़ी देश से संबंधित मदद के लिए इनसे संपर्क किया जा सकता हैं।

Related Articles

DMCA.com Protection Status
महा शिवरात्रि शायरी स्टेटस | Maha Shivratri Shayari सवाल जवाब शायरी- पढ़िए सीकर की पायल ने जीता बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड सफल लोगों की अच्छी आदतें, जानें आलस क्यों आता हैं, जानिएं इसका कारण आम खाने के जबरदस्त फायदे Best Aansoo Shayari – पढ़िए शायरी