बेटी से दुष्कर्म करने वाले आरोपी को भेजा जेल

0
161
the-accused-who-raped-the-daughter-sent-to-jail-ti-said-will-try-to-present-the-charge-sheet-in-15-days
पुलिस थाने में मौजूद आरोपी पिता।

उज्जैन. मध्यप्रदेश के उज्जैन में पिता द्वारा बेटी के साथ दुष्कर्म किए जाने का मामला प्रकाश में आया है। बेटी की शिकायत पर आरोपी पिता को महिला थाना ने बीते बुधवार को गिरफ्तार कर गुरुवार को कोर्ट में पेश किया। कोर्ट ने आरोपी पिता को जेल भेजने का आदेश दिया है। टीआई रेखा वर्मा ने बताया कि, 15 दिनों के अंदर ही चार्जशीट कोर्ट में पेश कर दें ताकि आरोपी को जल्द सजा मिले।

क्या है पूरा मामला

महिला थाना प्रभारी टीआई रेखा वर्मा ने बताया कि, सेल्सटैक्स विभाग का एक चपरासी 10वीं में पढ़ने वाली अपनी बालिका से तीन साल से दुष्कर्म करता आ रहा था। 3 फरवरी 2021 यानी  बुधवार को बेटी ने मां के साथ थाने पहुंचकर आपबीती सुनाई। एसआई अन्नपूर्णा कठेरिया के साथ पुलिस टीम भेजकर आरोपी पिता को उज्जैन रेलवे स्टेशन से गिरफ्तार करा लिया। आरोपी ट्रेन से फरार होने की फिराक में था।

इसे भी पढ़े : रेप और हत्या की वारदात को अंजाम देने वाले छोटी उम्र के बड़े अपराधी गिरफ्तार

पुलिस ने बालिका की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ पुलिस ने पॉक्सो एक्ट की धारा 3/4 5 एन 6 और आईपीसी की धारा 376(2)(एन) के तहत रिपोर्ट दर्ज की है। इन धाराओं में आरोपी को 10 साल से आजीवन कारावास की सजा का प्रावधान है।

the-accused-who-raped-the-daughter-sent-to-jail-ti-said-will-try-to-present-the-charge-sheet-in-15-days
पुलिस थाने में मौजूद आरोपी पिता।

Newsmug App: नागदा और देश-दुनिया की खबरें, अपडेट्स और सेहत की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्म-कर्म… पाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें NEWSMUG ऐप। आपके नागदा का  लोकल न्यूज एप।

Google News पर हमें फॉलों करें.