नागदा न्यूज़ : श्री कृष्ण मेडिकल से अज्ञात चोर ने डेढ लाख रूपयो पर किया हाथ साफ

0
60

श्री कृष्ण मेडिकल से अज्ञात चोर ने डेढ लाख रूपयो पर किया हाथ साफ | Nagda News: Unknown thief from Shri Krishna Medical cleans hands on 1.5 lakh rupees

नागदा । शहर के व्यस्तम जवाहर मार्ग पर स्थित श्री कृष्ण मेडिकल स्टोर से शुक्रवार-शनिवार की दर्मीयानी रात को अज्ञात चोर द्वारा 1 लाख 50 हजार रूपये की चोरी की वारदात को अंजाम दिया है।

शहर के मुख्य मार्ग पर हुई इस चोरी की वारदात ने पुरे प्रशासनिक तंत्र को हिला कर रख दिया तथा पुलिस की कार्यप्रणाली पर भी सवालिया निशान लगा दिया है। त्यौहार के समय हुई इस घटना ने शहर के व्यापारियों को भी भयभीत करके रख दिया है।

क्या है मामला

मामले में श्रीकृष्ण मेडिकोज के संचालक सुनील पंवार ने बताया कि वह जवाहर मार्ग सिविल हॉस्पिटल के समीप मेडिकल स्टोर का संचालन करते हैं। उनकी दुकान एवं घर एक ही परिसर में स्थित है। मेडिकल संचालक ने बताया कि रात्रि करीब 1 बजे तक तो किसी भी प्रकार की घटना नहीं हुई थी, क्योंकि वह रात्रि में 1 बजे तक जग रहे थे तथा दुकान वाले तल पर ही पानी की मोटर चालु करने भी आऐ थे।

सुबह वह जब 7 बजे उठे तथा दुकान के नीचे मोटर बंद करने आऐ तो देखा कि दुकान की शटर खुली हुई है। खुली शटर को देखकर वह घबरा गए तथा उन्होंने तत्काल दुकान के गल्ले को चेक किया तो उसमें से डेढ लाख रूपये की नगद राशी गायब थी।

मेडीकल संचालक ने बताया कि दुकान पर लगे सीसीटीवी कैमरों में पुरी घटना कैद हुई है। उन्होंने बताया कि अज्ञात चोर दोपहर 3 बजे के लगभग ही उनकी दुकान के अन्दर आकर छुप कर बैठ गया था तथा उसने रात तक का इंतजार किया।

उन्होंने बताया कि सीसीटीवी कैमरे में रात्रि 1.40 बजे अज्ञात चोर द्वारा गल्ले से राशि निकालते हुए देखाई दे रहा है तथा वह दुकान की शटर खोल कर बाहर भाग गया। उन्होंने बताया कि उनके वहॉं मेडिकल के साथ ही अन्दर अन्य चिकित्सक भी अपना क्लिनिक चलाते हैं। इस दौरान यहॉं कई लोग आते-जाते है।

इसी का फायदा उठाकर अज्ञात चोर उनके परिसर में घुसा तथा वारदात को अंजाम देकर भाग गया है।
इस पुरे मामले की शिकायत मेडिकल संचालक द्वारा मण्डी पुलिस थाने में दर्ज करवाई है तथा तमाम सीसीटीवी फुटेज भी उपलब्ध करवाऐं। मामले में पुलिस द्वारा तफतीश की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here