गोपालगंज के थावे में पलंग पर भुजा खा रहे दो भाई करंट की चपेट में, एक की मौत

0
104
बच्चे की मौत पर विलाप करते परिजन.

Gopalganj News. गोपालगंज के थावे में करंट लगने से दो सगे भाई बुरी तरह से झुलस गए. जिसमें एक की मौत हो गई. जबकि दूसरे की हालत गंभीर बनी हुई है. मामला थावे थाना क्षेत्र के विदेशी टोला पंचायत के विदेशी टोला गांव की है. घटना के बाद पूरे गांव में अफरा तफरी मच गई. घर की मुख्य लाइन को बंद कर किसी तरह से दोनों भाइयों को इलाज के लिए अस्पताल लाया गया. जहां चिकित्सक ने मंजय कुमार गुप्ता को मृत घोषित कर दिया.मौत की खबर सुनते ही परिजनों पर दुख का पहाड़ टूट पड़ा. और पूरे घर में कोहराम मच गया.

gopalganj-news-gopalganj-ke-thawe-main-do-yuvako-ko-current-laga-ek-ki-mout
घटना के बाद मृतक के घर के बाहर जमा लोगों की भीड़

परिवार के हृदय विदारक चित्कार से गांव में शौक 

मौत की सूचना मिलते ही घर में मातमी सन्नाटा छा गया. परिजनों के हृदय विदारक चित्कार से पूरा माहौल गमगीन हो गया. वहीं मृतक के तीन बेटी एक बेटा में सबसे बड़ी बेटी सात वर्ष की है. जबकि एक लड़का जिसका उम्र पांच वर्ष बताया जा रहा है. पत्नी प्रियंका देवी दहाड़ मारकर रो रही थी. मौत की सूचना मिलने पर थावे थाने एसआई श्याम सुंदर प्रसाद घटना स्थल पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर सदर अस्पताल पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है.

बच्चे की मौत पर विलाप करते परिजन.

क्या है पूरा घटनाक्रम

थावे बाजार के स्टेशन रोड में विदेशी टोला निवासी परमेश्वर सोनी की साइकिल दुकान है. जहां पर उनके दोनों लड़के धनंजय कुमार व मंजय कुमार दोनों भाई लोहे की बेंच पर बैठकर भूजा (बिहारी नाश्ता) खा रहे थे. इसी दौरान तेज वोल्टेज आया और सीलिंग फैन में शॉर्ट सर्किट हो गया. जिसके कारण लोहे के बेंच में करंट दौड़ गया. और दोनों भाई करंट की चपेट में आ गए. आनन फानन में दोनों को अस्पताल लाया गया जहां डॉक्टरों ने मंजय कुमार गुप्ता को मृत घोषित कर दिया. वहीं धनंजय कुमार का उपचार जारी है. हालत गंभीर बनी हुई है.

 

इसे भी पढ़े :

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here