गोपालगंज में भाभी के प्यार में पागल देवर ने नई नवेली दुल्हन को मौत के घाट उतारा

0
120
gopalganj-news-in-gopalganj-the-brother-in-law-madly-in-love-with-the-sister-in-law-killed-the-newly-born-bride
22 जून 2021 को हुई मृतिका के विवाह का फाइल फोटो

गोपालगंज में भाभी के प्यार में पागल देवर ने नई नवेली दुल्हन को मौत के घाट उतारा । Gopalganj News: In Gopalganj, the brother-in-law, madly in love with the sister-in-law, killed the newly born bride

गोपालगंज. बिहार के गोपालगंज जिले में एक दिल दहला देने वाली घटना प्रकाश में आई है. दरअसल एक युवक ने भाभी के साथ अवैध संबंधों के चलते अपनी नई नवेली दुल्हन का गला घोटकर हत्या कर दी है. मृतिका का विवाह 22 जून 2021 को हुआ था. घटना कुचायकोट थाना के हरपुर गांव की है. मृतिका के पिता की शिकायत पर ससुर, भसुर सहित आधा दर्जन लोगों पर नामजद प्रकरण दर्ज करवाया गया है. कुचायकोट पुलिस ने कार्रवाई कर मामले के आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है.

gopalganj-news-in-gopalganj-the-brother-in-law-madly-in-love-with-the-sister-in-law-killed-the-newly-born-bride
22 जून 2021 को हुई मृतिका के विवाह का फाइल फोटो

क्या है पूरा मामला

मिली जानकारी अनुसार मृतिका 22 वर्षिय बेबी कुमारी का विवाह बरौली वार्ड नंबर 12 निवासी राघव प्रसाद सोनी की पुत्री थी. जिसका विवाह 22 जून 2021 को कुचायकोट थाना क्षेत्र के हरपुर गांव निवासी उत्तम सोनी के साथ किया गया था. विवाह के दौरान मृतिका के पिता ने बेटी को लाखों रुपए का दहेज व घरेलु उपभोग की सामग्री दी थी. विवाह के कुछ दिनों बाद से ही बेबी को ससुराल पक्ष द्वारा परेशान किया जाने लगा.

मृतिका के चाचा प्रेमनाथ प्रसाद द्वारा स्थानीय मीडिया को दिए गए इंटरव्यू में बताया है कि, आरोपी उत्तम सोनी का उसकी ही सगी भाभी के साथ अवैध संबंध था. जिसके कारण वह उसकी पत्नी बेबी को पसंद नहीं करता था. अवैध संबंध होने के कारण दोनों के बीच आए दिन विवाद होते रहते थे.

इसे भी पढ़े :

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here