गोपालगंज के बलिवन सागर गांव में दहेज के लिए गला दबाकर महिला की हत्या

0
125
gopalganj-news-woman-murdered-by-strangulation-for-dowry-in-balivan-sagar-village-of-gopalganj
बलिवन सागर में महिला की हत्या के बाद जांच करती पुलिस।

गोपालगंज के बलिवन सागर गांव में दहेज के लिए गला दबाकर महिला की हत्या । Gopalganj News : Woman murdered by strangulation for dowry in Balivan Sagar village of Gopalganj

Gopalganj News.  बिहार के गोपालगंज जिले के बलिवन सागर गांव में दहेज के लिए महिला की गला दबाकर हत्या कर दी गई. घटना विशंभरपुर थाना क्षेत्र के बलिवन सागर की है. घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची. महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए गोपालगंज सदर अस्पताल भेज दिया.

पुलिस ने मृतक महिला के ससुर को गिरफ्तार कर लिया है. 2008 में विशंभरपुर थाना क्षेत्र के ईशरपट्टी गांव के कैलाश गिरी की पुत्री रीता देवी की शादी बलिवन सागर गांव के रमाकांत गिरी के पुत्र राजीव गिरी से हुई थी.

gopalganj-news-woman-murdered-by-strangulation-for-dowry-in-balivan-sagar-village-of-gopalganj
बलिवन सागर में महिला की हत्या के बाद जांच करती पुलिस।

मृतक के 4 बच्चे थे पुत्री शिल्पी कुमारी, आदित्य कुमारी, आराध्या कुमारी और पुत्र रोहन कुमार. मृतक की मां मूरत देवी ने बताया कि विवाह के कुछ समय तक सब कुछ ठीक-ठाक रहा. बड़ी पुत्री के जन्म के बाद से मेरी बेटी के साथ ससुराल वालों द्वारा मारपीट की जाने लगी.

मामले को लेकर कई बार पंचायत हुआ. पंचायत के कुछ समय तक ठीक रहता था. उसके बाद फिर मारपीट शुरू हो जाती थी. इसी क्रम में बीते दिनों रात को भी मारपीट की गई थी.परिवार के सदस्यों द्वारा महिला का गला दबाकर हत्या कर दी गई।

इसे भी पढ़े :

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here