Bihar NewsNews

गोपालगंज के बलिवन सागर गांव में दहेज के लिए गला दबाकर महिला की हत्या

गोपालगंज के बलिवन सागर गांव में दहेज के लिए गला दबाकर महिला की हत्या । Gopalganj News : Woman murdered by strangulation for dowry in Balivan Sagar village of Gopalganj

Gopalganj News.  बिहार के गोपालगंज जिले के बलिवन सागर गांव में दहेज के लिए महिला की गला दबाकर हत्या कर दी गई. घटना विशंभरपुर थाना क्षेत्र के बलिवन सागर की है. घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची. महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए गोपालगंज सदर अस्पताल भेज दिया.

पुलिस ने मृतक महिला के ससुर को गिरफ्तार कर लिया है. 2008 में विशंभरपुर थाना क्षेत्र के ईशरपट्टी गांव के कैलाश गिरी की पुत्री रीता देवी की शादी बलिवन सागर गांव के रमाकांत गिरी के पुत्र राजीव गिरी से हुई थी.

gopalganj-news-woman-murdered-by-strangulation-for-dowry-in-balivan-sagar-village-of-gopalganj
बलिवन सागर में महिला की हत्या के बाद जांच करती पुलिस।

मृतक के 4 बच्चे थे पुत्री शिल्पी कुमारी, आदित्य कुमारी, आराध्या कुमारी और पुत्र रोहन कुमार. मृतक की मां मूरत देवी ने बताया कि विवाह के कुछ समय तक सब कुछ ठीक-ठाक रहा. बड़ी पुत्री के जन्म के बाद से मेरी बेटी के साथ ससुराल वालों द्वारा मारपीट की जाने लगी.

मामले को लेकर कई बार पंचायत हुआ. पंचायत के कुछ समय तक ठीक रहता था. उसके बाद फिर मारपीट शुरू हो जाती थी. इसी क्रम में बीते दिनों रात को भी मारपीट की गई थी.परिवार के सदस्यों द्वारा महिला का गला दबाकर हत्या कर दी गई।

इसे भी पढ़े :

KAMLESH VERMA

दैनिक भास्कर और पत्रिका जैसे राष्ट्रीय अखबार में बतौर रिपोर्टर सात वर्ष का अनुभव रखने वाले कमलेश वर्मा बिहार से ताल्लुक रखते हैं. बातें करने और लिखने के शौक़ीन कमलेश ने विक्रम विश्वविद्यालय उज्जैन से अपना ग्रेजुएशन और दिल्ली विश्वविद्यालय से मास्टर्स किया है. कमलेश वर्तमान में साऊदी अरब से लौटे हैं। खाड़ी देश से संबंधित मदद के लिए इनसे संपर्क किया जा सकता हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

DMCA.com Protection Status