Newsबड़ी खबर

300 रुपये से भी कम में आते है ये ब्रांडेड वीमेन बॉडी रेजर, सेफ्टी का भी रखते हैं पूरा ध्यान

300 रुपये से भी कम में आते है ये ब्रांडेड वीमेन बॉडी रेजर । best womens razors under 300 check features

बीते पांच पीछे लौटकर देखें तो लड़कियों का रेजर से शेव करना आम बात नहीं होती थी लेकिन कुछ सालों से ये ट्रेंड बदल रहा है. कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए देश में लॉकडाउन लगाया गया है, लॉकडाउन को प्रभावी बनाने के लिए आवश्यक सेवाओं को छोड़कर सभी कार्यों पर ब्रेक लगा दिया है. फलस्वरूप पार्लर बंद होने और घर पर पार्लर वाली को न बुला सकने के कारण रेजर की बिक्री में भी काफी इज़ाफ़ा हुआ है. यदि आपको भी इस लॉकडाउन बॉडी हेयर की टेंशन सता रही है तो इस रिपोर्ट में हम आपको कुछ ऐसे वीमेन बॉडी रेजर के बारे में बताने जा रहे है जो दिखने और इस्तेमाल करने में उम्दा है और इनको 300 रुपये से भी कम कीमत वाले बजट में ख़रीदा जा सकता है.

Bombay Shaving Company बॉडी रेजर

Bombay Shaving Company काफी पुराना और भरोसेमंद नाम है. कंपनी ने काफी कम समय में पर्सनल केयर सेगमेंट में अपना नाम बना लिया है. यदि आप एक अच्छा बॉडी रेजर खरीदने का विचार बना रहे हैं, तो आप कंपनी का ‘रेज़र एथेना वीमेन रेजर’ के बारे में विचार कर सकते हैं. रेजर अट्रैक्टिव पैकेजिंग के साथ मिलता है. दिखाई देने में यह बेहद स्लीक और इसे उपयोग करना भी बेहद आसान है. उपयोग करने के दौरान इससे कोई कट या इर्रिटेशन की शिकायत नहीं होती.  इसकी फ्लेक्स ब्लेड आपको हर स्ट्रोक में सेफ्टी देते हैं जिससे आपकी शेविंग एकदम जलन मुक्त होती है और इसे केवल पानी की मदद से साफ किया जा सकता है. इसमें आपको सक्शन कप भी मिलता है जिसकी मदद से आप इसे अपने बाथरूम के मिरर पर या टाइल्स पर आसानी से स्टिक कर सकते है.  इसके साथ ही इस रेजर को आप दोनो (सीधा या उल्टा) भी चला सकते है, जिससे  आप छोटे-से छोटे बाल भी क्लीन कर सकते है. बाजार में इसकी कीमत 278 रुपये है और यह आपको बैगनी कलर में मिलेगा.

best-womens-razors-under-300-check-features

Gillette वीमेन बॉडी रेजर

Gillette पर्सनल केयर सेगमेंट में काफी चर्चित नाम है. यह कंपनी काफी सालों से मेन और वीमेन दोनों के लिए इस रेंज के प्रोडक्ट्स बना रही है. Gillette Venus वीमेन रेजर लोवेरा एक्सट्रेक्ट और विटामिन ई के साथ आता है. रिमूवल हेड के साथ आता है, जिसे फिक्स करना बहुत आसान है और इसका  फ़्लेक्सिबल पिवोटिंग हेड हर कर्वे पर आसानी से चलता है इसके तीन मूवेबल ब्लेड जो कि गोल हेड के साथ आता है आपके हर फाइन हेयर तक को हटाता है जिससे आपके मिनटों में क्लीन और आरामदायक शेव मिलती है. इसमें आपको 2 रेफल्स मिलती है और 1 रिफिल कम-से कम 3 माह के लंबे समय तक चलती है. यह दिखने मै स्लीक और इजी टो हैंडल है और इस रेजर को आप अपने  फेस  हाथ, अंडरआर्म्स, लेग्स, फुल बॉडी यहाँ तक की सेंसटिव बिकनी एरिया के अनचाहे बालों को हटाने के लिए शेव कर सकते हैं. आप इस प्रोडक्ट की कीमत 261 रुपये है.

Pee Safe वीमेन बॉडी रेजर

Pee Safe Furr RC261 बॉडी शेविंग वीमेन रेजर को खासतौर पर आपको एक मुलायम और कोमल शेविंग एहसास देने के लिए डिज़ाइन किया गया है. इसके ब्लेड्स में आपको एडवांस्ड टाइटेनियम और नैनो लेवल की कोटिंग मिलती है जिससे ये रेजर बड़ी आसानी से स्किन पर ग्लाइड होता है. इसके आस-पास का पैड एलो वेरा और विटामिन E नमी के साथ आता है जो कि सेंसिटिव स्किन के लिए बहुत ही उम्दा है. Pee  Safe के इस रेजर में आपको एडवांस्ड कोटिंग टेक्नोलॉजी मिलेगी जो इसके ब्लेड्स को  टिकाऊ, तेज और जंग से दूर रखती है. यह reusable है और बिना किसी कट या जलन के ये आपके फाइन हेयर भी निकालने में सक्षम है. यह एक स्टाइलिश वीमेन रेजर की कीमत 279 रुपये है.

अन्य पढ़े :

Ravi Raghuwanshi

रविंद्र सिंह रघुंवशी मध्य प्रदेश शासन के जिला स्तरिय अधिमान्य पत्रकार हैं. रविंद्र सिंह राष्ट्रीय अखबार नई दुनिया और पत्रिका में ब्यूरो के पद पर रह चुकें हैं. वर्तमान में राष्ट्रीय अखबार प्रजातंत्र के नागदा ब्यूरो चीफ है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

DMCA.com Protection Status
पान का इतिहास | History of Paan महा शिवरात्रि शायरी स्टेटस | Maha Shivratri Shayari सवाल जवाब शायरी- पढ़िए सीकर की पायल ने जीता बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड सफल लोगों की अच्छी आदतें, जानें आलस क्यों आता हैं, जानिएं इसका कारण आम खाने के जबरदस्त फायदे Best Aansoo Shayari – पढ़िए शायरी