Newsबड़ी खबर

1199 रुपए में Mivi ने लॉन्च किये शानदार ईयरबड्स, जानें एडवांस्ड फीचर्स

1199 रुपए में Mivi ने लॉन्च किये शानदार ईयरबड्स, जानें एडवांस्ड फीचर्स । mivi launches duopods a25 tws in india at rs 1199

लॉकडाउन के बाद से भारतीय बाजार में TWS ईयरबड्स की डिमांड बेहद ही तीव्र गति से बढ़ रही है, तमाम टेक कंपनियां इस सेगमेंट में दाव लगा रही हैं. ऐसे में ऑडियो निर्माता कंपनी Mivi ने भारत में अपने नए और किफायती DuoPods A25 ईयरबड्स को लॉन्च किया है. कंपनी ने इस बात को लेकर दावा है कि फुल चार्ज में ये 30 घंटे तक का बैकअप देंगे. इतना ही नहीं इसमें कई एडवांस्ड फीचर्स को भी शामिल किया है.

बात कीमत की करें तो Mivi के DuoPods A25 ईयरबड्स की कीमत महज 1,199 रुपए है. इनमें आपको ब्लू, रेड, ब्लैक और  व्हाइट, कलर ऑप्शन मिलेंगे. इसे खरीदने के लिए आपकों अमेजन इंडिया और कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर विजिट करना होगा.

ईयरबड्स का डिजाइन काफी प्रीमियम है साथ ही ये कई अच्छे फीचर्स से लैस हैं. खास बात यह है कि,  Mivi के इन ईयरबड्स का मुकाबला रियलमी, शाओमी, ज़ेब्रोनिक्स,नोइस, turkeऔर P-tron जैसे ब्रांड्स से होगा. इसमें गूगल-सिरी वॉयस असिस्टेंट का सपोर्ट भी आपकों आसानी से मिलता है. DuoPods A25 ईयरबड्स में टच कंट्रोल, ब्लूटूथ 5.0 और पावरफुल बैटरी मिलती है.

mivi-launches-duopods-a25-tws-in-india-at-rs-1199

Mivi के DuoPods A25 ईयरबड्स में न्वाइज आईसोलेटिंग और ऑटो ऑन-कनेक्ट जैसे फीचर शामिल किये गये इतना ही नहीं इनमें डस्ट, स्वेट और स्प्लैश प्रूफ के लिए IPX4 की रेटिंग दी गई है. दोस्तों आप बिना किसी टेंशन के इन्हें रोजाना इस्तेमाल कर सकते हैं. इन ईयरबड्स में माइक्रोफोन लगाए गए हैं, यूजर्स इन्हें अलग-अलग तरीके से उपयोग कर सकते हैं.

इसमें टच कंट्रोल भी दिया गया है. यदि आप म्यूजिक के दिवाने हैं तो इसे कंट्रोल, कॉल पिक करना और कट करने के लिए यूज़ कर सकते हैं. इसमें गूगल और सिरी वॉयस असिस्टेंट का सपोर्ट दिया है. कीमत और फीचर्स के मामले में Mivi के DuoPods A25 ईयरबड्स ग्राहकों को पसंद आ सकते हैं.

इसे भी पढ़े :

KAMLESH VERMA

दैनिक भास्कर और पत्रिका जैसे राष्ट्रीय अखबार में बतौर रिपोर्टर सात वर्ष का अनुभव रखने वाले कमलेश वर्मा बिहार से ताल्लुक रखते हैं. बातें करने और लिखने के शौक़ीन कमलेश ने विक्रम विश्वविद्यालय उज्जैन से अपना ग्रेजुएशन और दिल्ली विश्वविद्यालय से मास्टर्स किया है. कमलेश वर्तमान में साऊदी अरब से लौटे हैं। खाड़ी देश से संबंधित मदद के लिए इनसे संपर्क किया जा सकता हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

DMCA.com Protection Status
पान का इतिहास | History of Paan महा शिवरात्रि शायरी स्टेटस | Maha Shivratri Shayari सवाल जवाब शायरी- पढ़िए सीकर की पायल ने जीता बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड सफल लोगों की अच्छी आदतें, जानें आलस क्यों आता हैं, जानिएं इसका कारण आम खाने के जबरदस्त फायदे Best Aansoo Shayari – पढ़िए शायरी