Newsबड़ी खबर

500 रुपए से कम में मिल रहे हैं 2 महीने के रिचार्ज प्लान्स, इतने फायदे

टेलिकॉम की दुनिया में Jio ने एंट्री की है तब से mobile phone की दुनिया में क्रांति आ गई है. Jio की बदोलत mobile phone यूज़ करना सभी से लिए बेहद सुलभ हो गया है, यहां तक की Internet users के तो मज़े ही हो गये हैं. पूर्व में जहां 1GB/2GB डाटा पूरे माह के लिए मिलता था वहीं इतना डाटा तो रोजाना आपके प्लान में शामिल कर दिया गया हैं. लॉकडाउन की अवधि में Jio, Airtel और VI के पास लंबी अवधि वाले कुछ खास प्लान्स है जो यूजर्स के लिए लाभप्रद साबित हो रहे हैं, साथ ही वर्क फ्रॉम होम के लिए भी ये प्लान्स अच्छे हैं. लेख में हमारे द्वारा आपको 500 रुपये से भी कम में आने कुछ खास प्री-पेड प्लान्स के बारे में जानकरी दी जा रही हैं, जो कि 2 माह की Validity के साथ आते हैं. आइये लेख के जरिए आपको बताते हैं इन प्लान्स में मिलने वाले ऑफर्स के बारे में.

Jio

यदि आप जिओ (JiO) यूजर्स हैं तो कंपनी का 444 रुपये वाला वाला प्लान आपके लिए काफी फायदेमंद साबित हो सकता है. इसमें 56 दिनों की वैलिडिटी मिल रही है. साथ ही इस प्लान में रोजाना 2GB डाटा मिलेगा. वहीं इस प्लान में किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलेगी, साथ ही ग्राहकों को लुभाने के लिए रोजाना 100 SMS फ्री दिए जा रहे हैं. इतना ही नहीं इस प्लान में Jio सिनेमा एप्लीकेशन और Jio TV application का फ्री एक्सेस भी मिलेगा. Jio का नेटवर्क पहले के मुकाबले अब थोड़ा खराब होने लगा है, उम्मीद है कंपनी इस पर ध्यान देगी.

best-recharge-pre-paid-plans-under-500-in-india-with-2-month-validity/

Airtel

एयरटेल (Airtel) का 399 रुपये वाला प्लान लॉकडाउन के दिनों में वर्क फ्रॉर्म होम के लिए आपके लिए बेस्ट रहेगा. इस प्लान में आपको 56 दिन की वैलिडिटी मिल रही है. इसमें प्रतिदिन 1.5GB डाटा भी मिलेगा. प्लान में शामिल की गई कुछ अन्य सुविधाओं की बात करें तो इस प्लान में आपको रोज 100SMS की सुविधा दी जा रही है. लेकिन इन सब के अलावा इस प्लान में आपको ऐमेजॉन प्राइम, एयरटेल एक्सट्रीम प्रीमियम सब्सक्रिप्शन, फ्री हेलोट्यून्स, फ्री विंक म्यूजिक की सुविधा मिलेगी. इसमें पूरे एक साल के लिए फ्री ऑनलाइन कोर्सेज और FASTag पर 100 रुपये का कैशबैक भी मिल रहा है. जो कि कमाल का ऑफर हैं.

Vodafone-Idea

Vodafone-Idea इन दोनों कंपनियों ने अब हाथ मिला लिया है. लंबे समय के लिए आप इनका 449 रुपए वाला प्लान खरीद सकते हैं. यह 56 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है. इस प्लान में इंटरनेट यूज करने के लिए रोजाना 4GB डाटा मिलेगा. सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकते हैं, साथ ही रोजाना आपको 100 SMS भी मिलते हैं. इस प्लान में मिलने वाले डाटा में आपको वीकेंड डाटा रोलओवर का फायदा मिलता है. साथ ही Vi Movies & TV Classic का एक्सेस भी मिलता है.

इसे भी पढ़े :

KAMLESH VERMA

दैनिक भास्कर और पत्रिका जैसे राष्ट्रीय अखबार में बतौर रिपोर्टर सात वर्ष का अनुभव रखने वाले कमलेश वर्मा बिहार से ताल्लुक रखते हैं. बातें करने और लिखने के शौक़ीन कमलेश ने विक्रम विश्वविद्यालय उज्जैन से अपना ग्रेजुएशन और दिल्ली विश्वविद्यालय से मास्टर्स किया है. कमलेश वर्तमान में साऊदी अरब से लौटे हैं। खाड़ी देश से संबंधित मदद के लिए इनसे संपर्क किया जा सकता हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

DMCA.com Protection Status