Newsबड़ी खबर

डेली यूज़ के लिए ये हैं बेस्ट Epilator, जानें कीमत

डेली यूज़ के लिए ये हैं बेस्ट Epilator, जानें कीमत । best epilator for women under rs 4000 in india

बारिश का मौसम चल रहा है और कोरोना संक्रमण के चलते पार्लर जाना लोगों को सेफ नहीं लगता, ऐसे में लड़कियों को वक्सिंग ना हो पाने की परेशानी से जूझना पड़ रहा है. आमतौर पर हर लड़की को अच्छा दिखना और सुन्दर कपडे़ पहनना बेहद पसंद होता है ,लेकिन गर्मी के मौसम में वैक्सिंग की समस्या रहती है. यदि आपको भी वैक्सिंग ना हो पाने की परेशानी का सामना करना पड़ रहा है, तो आपको हमारी यह पोस्ट आवश्यक रूप से पढ़ना चाहिए. कारण इस पोस्ट के जरिए हम आपकों एक परमानेंट वैक्सिंग का सलूशन बताने जा रहें हैं, जिसके बाद आपको वैक्सिंग के लिए कभी पार्लर जाने की जरूरत नहीं पड़ेगी और आप घर बैठे ही आराम से अपनी वैक्सिंग खुद कर पाएंगे. पोस्ट में हमारे द्वारा आपकों बेस्ट एपिलेटर के ऑप्शन बताया गया हैं ,वैसे तो मार्किट में कई ऑप्शन मौजूद हैं, लेकिन इस रिपोर्ट में आपको डिटेल फीचर्स के साथ प्राइस और वारंटी के बारे में भी जानकारी दे रहें हैं.

best-epilator-for-women-under-rs-4000-in-india

Best Epilator for Women

1. Philips Epilator

2. Braun Epilator

3. VGR Epilator

Philips एपिलेटर

फिलिप्स की पर्सनल ग्रूमिंग सेगमेंट में काफी अच्छी पकड़ है, कंपनी आये दिन नए-नए प्रोडक्ट्स लॉन्च करती रहती है. ऐसे में यदि आप Philips का एपिलेटर लेने की सोच रहें हैं तो आप इसका मॉडल BRE245/00 देख सकते हैं. फिलिप्स का यह कॉर्डेड कॉम्पैक्ट एपिलेटर है, जिसको आप कही भी आसानी से कैरी कर सकते हैं. यह 2 इन 1 शेवर और एपिलेटर है जिसको आप ज्यादातर अपने हाथ, पैर और सेंसटिव एरिया जैसे की आर्मपिट पर भी इस्तेमाल कर सकते हैं.

इसके साथ आपको 1.8 मीटर की लंबी वायर मिलती है. जिसके चलते इस आराम से यूज किया जा सकता है. यह बैटरी पर चलता है. आप फिलिप्स के इस एपिलेटर को ड्यूल वाइट एंड ग्रीन कलर में ख़रीद सकते हैं. इसकी ऑनलाइन कीमत 3,299 रुपये है और कंपनी इस पर आपको 2 साल की वारंटी भी दे रही हैं.

Braun एपिलेटर

आप Braun कंपनी का मॉडल SE3270 भी आपके लिए परफेक्ट फिट साबित हो सकता है.  यह 2 इन 1 मॉडल है,जिससे आप अपने हाथ, पैर और सेनिटीव एरिया आराम से शेव और ट्रिम कर सकते हैं. यह एपिलेटर वैक्स के मुक़ाबले तीन गुना छोटे बाल निकालता है, साथ ही साथ इसमें आपको एक छोटी लाइट भी लगी हुई मिलती है जिसकी मदद से आपको सारे छोटे बाल बड़े आराम से दिखाई दे जाते हैं.

यह एपिलेटर इजी-टो- कैरी एंड इजी- टू -यूज़ है और इसके कॉम्पैक्ट और स्लीक डिज़ाइन के चलते आप इसे हर वक़्त अपने साथ भी रख सकते हैं,ताकि जब आपको जरूरत हो अपनी मिन्टो में क्लीन शेव पा सकें. Braun के इस एपिलेटर को आप ड्यूल कलर यानि वाइट और पर्पल में ख़रीद सकते हैं. इसकी ऑनलाइन कीमत 3,654 रुपये हैं और कंपनी आपको इस प्रोडक्ट पर दो साल की वारंटी भी दे रही है.

best-epilator-for-women-under-rs-4000-in-india

VGR एपिलेटर

इस लिस्ट में तीसरा नाम आता है VGR ब्रांड का , जिसका आप मॉडल (V 700) देख सकते हैं।  यह कॉर्डलेस 4-इन-1 एपिलेटर है जो ख़ास तौर पर महिलाओं  के लिए डिज़ाइन किया गया है,जिससे आप अपने फेस, हाथ, पैर, अंडरआर्म, ठोड़ी, ऊपरी होंठ और बिकनी एरिया आराम से क्लीन कर सकते हैं. एपिलेटर से आप बिना दर्द के मिन्टो में अनचाहे बालों से छुटकारा पा सकते हैं इसमें आपको स्मार्ट लाइट का भी ऑप्शन मिलता है,जिससे आपको छोटे-से-छोटे बाल को निकालने में मदद मिलती है.

इसमें आपको फास्ट चार्ज बैटरी मिलती है जो फुल चार्ज होने पर करीब 50 मिनट का रन-टाइम देती है. VGR का यह एपिलेटर आपको (ड्यूल कलर) ब्लू एंड वाइट में मिलेगा. इसकी ऑनलाइन कीमत 1,499 रुपये है और कंपनी आपको एक साल की वारंटी भी दे रही है.

इसे भी पढ़े :

Ravi Raghuwanshi

रविंद्र सिंह रघुंवशी मध्य प्रदेश शासन के जिला स्तरिय अधिमान्य पत्रकार हैं. रविंद्र सिंह राष्ट्रीय अखबार नई दुनिया और पत्रिका में ब्यूरो के पद पर रह चुकें हैं. वर्तमान में राष्ट्रीय अखबार प्रजातंत्र के नागदा ब्यूरो चीफ है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

DMCA.com Protection Status