गोपालगंज में बाइक के आसपास मंडरा रहे थे दो लड़के, लोगों ने कर दी जमकर पिटाई

0
94
bihar-news-in-gopalganj-mob-thrashed-two-boys-on-suspicion-of-theft
युवकों को पेड़ से बांध इस प्रकार रखा गया.

गोपालगंज में बाइक के आसपास मंडरा रहे थे दो लड़के, लोगों ने कर दी जमकर पिटाई । Bihar News : In Gopalganj Mob Thrashed Two Boys On Suspicion Of Theft

बिहार के गोपालगंज जिले के लोग कानून को ताक पर रख रहे है. कारण चोरी के शक में गोपालगंज जिले के लोगों ने दो युवकों को पेड़ से बांधकर उनकी पिटाई की है. दरअसल 26 जून 2021, शनिवार को दो युवक थावे थाना के लछवार पंडित टोला गांव में संदिग्ध गतिविधि करते नजर आए. युवकों को देख ग्रामीणों को शक हुआ कि यह दोनों बाइक चुराने की फिराक में हैं. चोरी के शक में दोनों लड़कों को ग्रामीणों ने दबोच लिया.

गुस्साए लोगों ने पहले दोनों को पेड़ में बांध दिया फिर दोनों जमकर पिटाई कर दी. शनिवार की देर शाम लोगों ने दोनों को लड़कों को पकड़ा था। इसके बाद रविवार सुबह पुलिस को जानकारी दी. ग्रामीणों का आरोप है पिछले कुछ दिनों से गांव हो रही बाइक व साइकिल चोरी में इन्हीं दोनों का हाथ है.

bihar-news-in-gopalganj-mob-thrashed-two-boys-on-suspicion-of-theft
युवकों को पेड़ से बांध इस प्रकार रखा गया.

दूसरी ओर घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और दोनों लड़कों को हिरासत में लेकर अस्पताल में भर्ती करवाया. पुलिस के अनुसार ग्रामीणों ने दो लड़कों चोरी के शक में बंधक बना लिया और जमकर पिटाई कर दी. मामले की निष्पक्ष जांच की जा रही है. कुछ लोगों से पूछताछ की जा रही है. कानून हाथ में लेना गलत है। मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है.

ग्रामीणों का कहना है कि पंडित टोला गांव में पिछले एक महीने में आधा दर्जन से अधिक बाइक व साइकिल चोरी हुई है. शनिवार शाम दो लड़के एक बाइक आसपास देखे गए. उनकी गतिविधियां संदिग्ध थीं. जब दोनों से गांव में घुसने का कारण पूछताछ तो कोई जवाब नहीं दिया. इसके बाद जब घर का पता पूछा गया तो दोनों भागने लगे. युवकों ने दोनों को खदेड़ पकड़ और पिटाई कर दी.

खबरें और भी हैं…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here