Uttar Pradesh

महिला सिपाही से एकतरफा प्यार करता था आरक्षक, नजरअंदाज करने पर मारी गोली

अमरोहा. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के अमरोहा (Amroha) के गजरौला थाने में तैनात महिला सिपाही मेघा को जिले के ही आदमपुर थाने में तैनात सिपाही मनोज कुमार ने मामूली कहासुनी के बाद साथ लाये देशी कट्‌टे से गोली मार दी. महिला सिपाही को गोली मारकर मनोज ने खुद को भी गोली मार ली.

थाने में गोलियों की आवाज सुनकर अन्य पुलिसकर्मियों में हड़कंप मच गया. घटना के बाद थाने में तैनात पुलिसकर्मी मेघा और मनोज को अमरोहा के ज़िला अस्पताल उपचार के लिए ले गए, जहां से चिकित्सकों ने गंभीर हालात में दोनों को मुरादाबाद साईं अस्पताल रेफर कर दिया. उपचार के दौरान देर रात मेघा की मौत हो गई. मनोज की हालत गंभीर है.

इसे भी पढ़े : उत्तर प्रदेश में अनलॉक में शादी समारोह में कितने व्यक्तियों की अनुमति होगी?

महिला सिपाही मेघा के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. 27 वर्षिय मेघा यूपी के मुजफ्फरनगर की रहने वाली थी. मेघा नारी शक्ति अभियान से जुड़ी एंटी रोमियो टीम के साथ थी. मेघा एंटी रोमियो टीम के साथ अमरोहा के अलग-अलग स्कूल कॉलेजों में जाकर छात्राओं का आत्मा विश्वास बढ़ाती थी.

up-police-constable-loved-the-woman-soldier-of-the-anti-romeo-team-unilaterally-shot-at-being-ignored-murder
प्रतिकात्मक तस्वीर सोर्स गूगल

पुलिसकर्मी मनोज पर आरोप है कि वह मेघा से एकतरफा प्यार करता था, लेकिन मेघा उसे लिफ्ट नहीं देती थी. इसी बात से नाराज होकर आज मनोज देशी कट्‌टा लेकर गजरौला थाने पहुंचा और वहां मेघा को बात करने के बहाने बुलाकर मनोज ने मेघा को गोली मार दी.

Google News पर हमें फॉलों करें.

KAMLESH VERMA

बातें करने और लिखने के शौक़ीन कमलेश वर्मा बिहार से ताल्लुक रखते हैं. कमलेश ने विक्रम विश्वविद्यालय उज्जैन से अपना ग्रेजुएशन और दिल्ली विश्वविद्यालय से मास्टर्स किया है.

Related Articles

DMCA.com Protection Status
सवाल जवाब शायरी- पढ़िए सीकर की पायल ने जीता बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड सफल लोगों की अच्छी आदतें, जानें आलस क्यों आता हैं, जानिएं इसका कारण आम खाने के जबरदस्त फायदे Best Aansoo Shayari – पढ़िए शायरी