NewsUttar Pradesh

दिल्ली एनसीआर में सबसे सस्ते प्लाॅट और फ्लैट – Delhi NCR Mein Sabse Saste Plots & Flats

दिल्ली एनसीआर में सबसे सस्ते प्लाॅट और फ्लैट – Delhi NCR Mein Sabse Saste Plots & Flats

Delhi NCR Mein Sabse Saste Plots & Flats : दाेस्तों यदि आपका भी दिल्ली एनसीआर में प्लाॅट और फ्लैट लेने का सपना है। तो आपके इस सपने को पूरा करने में SRD GROUP  (SAI RAM DEVELOPER) आपकी मदद करने के तैयार हैं। सपनों के शहर दिल्ली में एक अच्छा और सस्ता घर मिलना बेहद ही मुश्किल हो जाता है। कई बार लोग सस्ते के नाम पर आपकों भ्रम में डाल देते हैं, ऐसे में आपका घर लेने का सपना केवल सपना बनकर रह जाता है। फ्राॅड लोगों के चक्कर में आकर आप अपनी जीवन भर की पूंजी खो देते है या किसी गलत हाथों में अपनी जीवन भर की पूंजी सौंप देते है।

तो इस बात से यह अंदाजा लगाया जा सकता हैं कि, दिल्ली जैसे शहर में प्लाॅट और फ्लैट लेना कोई आसान काम नहीं है। लेकिन आपकों चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है, आपके प्लाॅट और फ्लैट लेने का सपना हम साकार करवाएंगे। SRD GROUP  (SAI RAM DEVELOPER) आपके सपने को पूरा करने के लिए हर संभव प्रयास करेगी, जिससे आपके पास हो घर अपना और आपके पैसे बिलकुल सुरक्षित हाथो में होंगे। SRD GROUP  (SAI RAM DEVELOPER) आपकी जरूरत और बजट को समझती है उसके बाद ही आपको प्रॉपर्टी दिखाती है। जिससे आपकों प्लाट या फ्लैट नहीं घर दे पाएं जहां आप एक अच्छा और खुशहाल जीवन बिता पाए।

हमारे पास आपको सभी तरह की प्रॉपर्टी मिल जाती है। 1BHK, 2 BHK, 3 BHK, 4 BHK , Under- Construction & ready to move सभी तरह की प्रॉपर्टी मिल जाती है। सभी प्लाॅट और फ्लैट्स लोन फैसिलिटी के साथ मिलते है। जो की आपकों आपके घर के सपने के एक कदम और पास ले जाती है। सस्ता घर एक मात्र ऐसी जगह है। जहां आपको प्रॉपर्टी से सम्बंधित सभी समस्याओ का समाधान मिलेगा “क्योंकि घर आपका प्रयास हमारा”

Plots & Flats में मिलने वाली सभी Facilities :

  1. पानी
  2. बिजली
  3. सीसीटीवी
  4. सिक्योरिटी गार्ड 24*7
  5. गेट बंद सोसाइटी
  6. बॉउंड्रीवॉल
  7. पक्की रजिस्ट्री व दाखिल खारिज
  8. 143 व रेरा एप्वुड
  9. आसान किस्तों पर लोन सुविधा

हमसे संपर्क करने का तरीका

SRD GROUP  (SAI RAM DEVELOPER) 

OFFICE – DELHI BADARPUR BODER BY PASS ROAD NEAR TOLL PLAZA SECTOR -37

+91-7042820760

इन जगहों पर मिल सकता है प्लाॅट
  1. नोएडा
  2. फरीदाबाद
  3. वल्लभगढ़
  4. पलवल
  5. मथुरा-वृंदावन

इसे भी पढ़े : 

KAMLESH VERMA

बातें करने और लिखने के शौक़ीन कमलेश वर्मा बिहार से ताल्लुक रखते हैं. कमलेश ने विक्रम विश्वविद्यालय उज्जैन से अपना ग्रेजुएशन और दिल्ली विश्वविद्यालय से मास्टर्स किया है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

DMCA.com Protection Status
सवाल जवाब शायरी- पढ़िए सीकर की पायल ने जीता बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड सफल लोगों की अच्छी आदतें, जानें आलस क्यों आता हैं, जानिएं इसका कारण आम खाने के जबरदस्त फायदे Best Aansoo Shayari – पढ़िए शायरी