अंतिम समय में परिजनों ने तोड़ा नाता, विहिप कार्यकर्ता ने दी मुखाग्नि

0
24
nagda-news-family-members-broke-ties-at-the-last-moment-vhp-activist-offered-fire
नागदा न्यूज : अंतिम समय में परिजनों ने तोड़ा नाता, विहिप कार्यकर्ता ने दी मुखाग्नि

नागदा। मजदूरी कर अपना पालन-पोषण करने वाली एक बीमार महिला को उसके अंत समय में परिजनों ने लावरिस हालात में छोड़ दिया, महिला जिंदगी से लड़ती हुई हार गई और उसने दम तोड़ दिया। महिला के अंतिम संस्कार के लिए भी उसके परिजन नहीं आए तो विहिप व बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने महिला के घर पहुंच कर हिन्दू विधि विधान से उसका अंतिम संस्कार किया और मुखािग्न दी।

यह कहानी नागदा तहसील के कस्बे उन्हेल की है। यहां पर एक महिला बसंती बाई पति मांगीलाल जाति भील निवासी दिलीप नगर रतलाम पिछले दो माह से निवास कर रही थी। बसंती बाई फारुख कॉलोनी में सोहन भाई के मकान में किराए से रह रही थी।

सपनों का मतलब और उनका फल | Sapno Ka Matlab and Swapan phal in hindi

महिला कई दिनों से बीमार चल रही थी उज्जैन के एक निजी हॉस्पिटल में उसे भर्ती भी कराया गया था। महिला को पैरालाइसिस का रोग था। लेकिन डॉक्टरों के द्वारा छुट्टी कर दी गई थी। बुधवार सुबह उसने उन्हेल में दम तोड़ दिया। महिला की मृत्यु के बाद मकान मालिक ने उसके परिजनों काे सूचना दी, लेकिन कई घंटे तक कोई भी नहीं आया।

यह खबर विश्व हिंदू परिषद व बजरंग दल के कार्यकर्ताओं को लगी तो कार्यकर्ताओं ने पुलिस को सूचना दी और कार्यकर्ता थाना प्रभारी डीएस जोगावत के साथ महिला के घर पहुंचे और विधि विधान से अंतिम संस्कार किया गया।

बढ़ती महंगाई के खिलाफ सड़क पर उतरे कांग्रेसी, महिलाओं ने सड़क पर सेंकी रोटी

इस मौके पर भाजपा के पूर्व मंडल अध्यक्ष नंदराम धाकड़, विश्व हिंदू परिषद के जगदीश धाकड़, जितेंद्र पांचाल, आनंद धाकड़, पत्रकार इसरार कुरेशी,  पूर्व पार्षद हुसैन शाह, रामचंद्र आंजना, सूरज गौड़, तेजकरण धाकड़, सतीश सोनी, संजय सोनातिया, इंद्र गुर्जर, विष्णु माली, दीपक राव आदि लोग अंतिम यात्रा में शामिल हुए  मुखाग्नि भाजपा नेता धाकड़ जगदीश  धाकड़ सूरज गोड जितेंद्र पांचाल ने दी।

nagda-news-family-members-broke-ties-at-the-last-moment-vhp-activist-offered-fire
नागदा न्यूज : अंतिम समय में परिजनों ने तोड़ा नाता, विहिप कार्यकर्ता ने दी मुखाग्नि

मृतक महिला की बेटी पूजा पति दिनेश गांव भेरु पाड़ा थाना खवासा तहसील थांदला में अन्य परिजन  लालघाटी उन्हेल में निवास करते है। हालांकि मकान मालिक ने महिला की बेटी को सूचना दी थी और कुछ दिन पूर्व वह उन्हेल आई थी एवं उपचार के लिए नीमच जिले के भादवा माता ले गई थी।

लेटेस्ट नागदा न्यूज़, के लिए न्यूज मग एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।