घर से लापता बुजुर्ग का शव कोटा फाटक रेलवे ट्रैक पर मिला

 घर से लापता बुजुर्ग का शव कोटा फाटक रेलवे ट्रैक पर मिला

Nagda News. परिजन जिस बुजुर्ग का घंटो तक तलाशते रहे उस का शव घर से लगभग 2 किमी दूर ट्रांसप्रोर्ट नगर में कोटा-नागदा रेलवे ट्रैक पर मिला। आरपीएफ की सूचना जीआरपी और सिविल पुलिस मौके पर पहुंची।

शिनाख्ती के बाद समाजजन घटनास्थल पर पहुंचे और शव को पीएम के लिए सरकारी अस्पताल पहुंचाया। पुलिस के मुताबिक गुरुवार सुबह सिंधी गली निवासी निवासी पुुरुषोत्तम रामानी को परिजन तलाश रहे थे।

nagda-news-dead-body-of-elderly-man-found-on-kota-gate-railway-track

दोपहर 12 बजे खबर आई कि रेलवे ट्रैक पर ट्रेन की चपेट में आने एक बुजुर्ग की मौत हो गई। शव रेलवे ट्रैक चैक करने का काम करने वाले कर्मचारी ने देखा और आरपीएफ को दी।

इधर व्हाट्सअप पर फोटो वायरल होने के बाद समाज के एक व्यक्ति ने मृतक की पहचान सिंधी गिली निवासी पुरुषोत्तम रामानी के रुप में की।

रामानी अपनी पत्नी के साथ निवासरत थे। जो गुरुवार की सुबह नौ बजे परिजनों को बिना कुछ बताए निकल गए थे। इधर पुलिस ने मार्ग कायम शव का पीएम करवाकर परिजनों के सुपूर्द किया।

KAMLESH VERMA

https://newsmug.in

बातें करने और लिखने के शौक़ीन कमलेश वर्मा बिहार से ताल्लुक रखते हैं. कमलेश ने विक्रम विश्वविद्यालय उज्जैन से अपना ग्रेजुएशन और दिल्ली विश्वविद्यालय से मास्टर्स किया है. कमलेश दैनिक भास्कर और राजस्थान पत्रिका अखबार में सिटी रिपोर्टर पद पर कार्य चुके हैं.

Related post