News

जैकलिन फर्नांडीस ने सलमान खान के साथ बिताई हैं कई रातें, जानें क्यों ?

Jacqueline Fernandez ने सलमान खान के साथ बिताई हैं कई रातें, जानें क्यों ? Jacqueline Fernandez has spent many nights with Salman Khan, know why?

Jacqueline Fernandez बॉलीवुड की उन एक्सट्रेस में से एक हैं, जो आए दिन सुर्खिंयों में छाई रहती है। जैकलीन फर्नांडिस पर इन दिनों ईडी अपनी पैनी नजर जमाए बैठा है। इसके पूर्व जैकलीन फर्नांडिस का सुकेश के साथ रिश्ते में होने पर नाम जुड़ा था। जिसके बाद दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थी।

बॉलीवुड की खबरों की मानें तो सुकेश ने Jacqueline Fernandez को महंगे गिफ्ट भी दिए थे। हालांकि इसके बाद जैकलिन का नाम कोरोना के समय सलमान खान के साथ भी जुड़ा था। कारण कोरोना महामारी के चलते कोई भी अपने स्थान से दूसरे स्थान पर नहीं जा सकता था। इस कारण जैकलिन को सलमान खान के फार्म हाउस पर रहना पड़ा था। इस दौरान सलमान खान के साथ उनकी कई तस्वीरों को शेयर किया गया था और लोगों ने इस तस्वीरों पर अपनी निजी प्रतिक्रिया दी थी। सलमान खान और जैकलीन फर्नांडिस के अलावा उनके फार्म हाउस पर और दोस्त भी थे।

Jacqueline Fernandez

बॉलीवुड के प्रशंसक सभी जानते हैं कि Jacqueline Fernandez एक बेहद खूबसूरत और फिट एक्ट्रेस है। जिसके चलते वह अपनी सेहत का काफी ध्यान रखती है। जब वह फार्म हाउस में बंद हो गई तो भी उन्होंने अपनी फिटनेस का काफी ध्यान रखा और वह फार्म-हाउस की जमीन पर ही एक्सरसाइज करना शुरू कर देती थी।

Jacqueline Fernandez

लेकिन सलमान खान उन्हें फिटनेस की सलाह देते हुए कहते थे कि “फार्महाउस की जमीन पर एक्सरसाइज करना एक बेवकूफी होगी। इससे बेहतर होगा कि, तुम जमीन खोदो और खेती करो। इससे यह बात का पता चल जाएगा कि, तुमने कितना वर्क आउट किया है। साथ में एक्सरसाइज भी हो जाएगी।” सलमान खान ने जैकलिन और अपने दोस्तों के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड और मस्ती भरे दिनों को तस्वीरों के माध्यम से अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था जिसमें से एक फोटो में वह खेती करते हुए नजर आ रहे थे।

इसे भी पढ़े :

Ravi Raghuwanshi

रविंद्र सिंह रघुंवशी मध्य प्रदेश शासन के जिला स्तरिय अधिमान्य पत्रकार हैं. रविंद्र सिंह राष्ट्रीय अखबार नई दुनिया और पत्रिका में ब्यूरो के पद पर रह चुकें हैं. वर्तमान में राष्ट्रीय अखबार प्रजातंत्र के नागदा ब्यूरो चीफ है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

DMCA.com Protection Status