News

अक्षय कुमार की लेडी गर्ल नूपूर सनोन का वीडियो हो रहा सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल

अक्षय कुमार की लेडी गर्ल नूपूर सनोन का वीडियो हो रहा सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल:  यदि आप लोग बॉलीवुड के दिवानें है तो सब नूपुर को जानते ही होंगे। इन दिनों इनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इसके पूर्व आप लोगों ने इन्हें एक सॉन्ग में देखा होगा। जिस लोगों ने एक बिलियन से ज्यादा सुना है। सेंशेसन के कारण यह सॉग बॉलीवुड का सबसे बड़ सॉन्ग बन चुका है।

Read Also: Shahid Kapoor की wife Mira Rajput का खुलासा, मैने और शाहिद ने कार में …

नूपुर कि हम बात करें नूपुर कृति सनोन के बहाने कृति एक बॉलीवुड अभिनेत्री हैं जिन्होंने हिरोपंती से अपना डेब्यू किया था। इतना ही नहीं इनकी फिल्म एक सुपर डुपर हिट साबित हुई थी। उन्हीं की बांदीपुर है जिन्होंने अपना कदम में बॉलीवुड में रख दिया है और अपनी धाक जमाने आ रहे हैं।

नूपुर की हम बात करें तो नूपुर अभी तक दो गानों में काम किया है। वह भी खिलाड़ी अक्षय कुमार के साथ इनका फैन फॉलोइंग बस बहुत ही ज्यादा बढ़ चुका है। दोनों ही गाना आया है। जिनमें बेहतरीन एक्टिंग देखने को मिला है। फिलहाल और फिलहाल दो जो गाना रिलीज हुआ है और दोनों के दोनों गाना बिलियन में चले गए हैं। लोगों द्वारा बहुत ही ज्यादा इस गाने को पसंद किया जा रहा है।

और इन्हीं क्या है वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल होते हुए दिख रहा है जिसमें नूपुर एक बोल्ड अंदाज में आपको देखने को मिल जाएगा जिसे लोग काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं और इस वीडियो को ज्यादा से ज्यादा लोगों द्वारा शेयर किया जा रहा है देख सकते हैं पूरा वीडियो।

KAMLESH VERMA

दैनिक भास्कर और पत्रिका जैसे राष्ट्रीय अखबार में बतौर रिपोर्टर सात वर्ष का अनुभव रखने वाले कमलेश वर्मा बिहार से ताल्लुक रखते हैं. बातें करने और लिखने के शौक़ीन कमलेश ने विक्रम विश्वविद्यालय उज्जैन से अपना ग्रेजुएशन और दिल्ली विश्वविद्यालय से मास्टर्स किया है. कमलेश वर्तमान में साऊदी अरब से लौटे हैं। खाड़ी देश से संबंधित मदद के लिए इनसे संपर्क किया जा सकता हैं।

Related Articles

DMCA.com Protection Status