News

मलाइका अरोड़ा अतरंगी कपड़ों को लेकर फिर ट्रोल, यूजर्स ने बोल दिया इतना कुछ ?

मलाइका अरोड़ा अतरंगी कपड़ों को लेकर फिर ट्रोल, यूजर्स ने बोल दिया इतना कुछ ? Malaika Arora trolled again for strange clothes, users said so much?

भारतीय सिनेमा की जानीमानी अभिनेत्री Malaika Arora एक बार फिर से सुर्खियों में छाई गई है। इनके सुर्खिंयों में छाने का कारण हैं इनकी अतरंगी ड्रेस, दरअसल जब करण जोहर ने 25 मई को अपना 50 वां जन्मदिन मनाया था, तो जन्मदिन की धूम बॉलीवुड इंडस्ट्री में मचनी ही थी। ऐसे में पूरी बॉलीवुड के जानें मानें सितारे करण की पार्टी में उमड़ पड़े।

उस पार्टी में Malaika Arora भी मौजूद थी। मलाइका का फैशन आइकन और अक्सर पार्टियों में अलग ही देखा जाता है। वह सबसे हटकर अंदाज में पार्टी में नजर आती हैं इस पार्टी में भी वह कुछ हटकर ही दिखाई दे रही थी। इस पार्टी में मलाइका ने बहुत ही अजीबोगरीब ड्रेस पहनी हुई है। जिसे देखकर फैंन्स ने तरह-तरह के कमेंट किए हैं।

Malaika Arora trolled again for strange clothes

Malaika Arora  की ड्रेस का रंग बहुत ही ज्यादा अलग है। इस ड्रेस का रंग बहुत ही चटकीला हरा है। इसी के साथ इसमें कोर्ट था शॉट थे और ब्रा थी। बस उनकी यही ड्रेस बहुत ही अतरंगी बन गई। इसी के साथ उन्होंने एक हेवी सिल्वर नेक पीस भी पहना हुआ है और कानों में कोई भी इयररिंग्स नहीं है।

Malaika Arora trolled again for strange clothes

जैसे ही वह यह ड्रेस पहनकर पार्टी में पहुंची उनके सोशल मीडिया यूजर्स के बीच जबरदस्त हंगामा मच गया। लोगों ने कंमेंट की बारिश सी कर दी। सभी ने Malaika Arora को उनके कपड़ों के लिए काफी कुछ सुनाया एक यूजर ने लिखा, ड्रेसिंग सेंस थर्ड क्लास तो एक ने उन्हें पोपटलाल ही कह दिया।

ड्रेस पर प्रतिक्रिया देने वाले एक यूजर का कहना था कि मलाइका जिम जा रही थी, शायद गलती से यहां आ गई। इसी के साथ एक ही उसने बोला इनकी बिल्कुल अलग ही दुनिया है, तो दूसरे ने Malaika Arora की वीडियो पर बकवास ड्रेसिंग सेंस, लिखकर कमेंट किया। ऐसे में मलाइका ने केवल ड्रेस ही नहीं जूते भी बहुत ही अलग पहने हुए थे उन्होंने फ्यूशिया पिंक कलर की हिल्स पहनी हुई थी और यह भी लोगों को बिल्कुल नहीं अच्छी लगी थी।

इसे भी पढ़े :

KAMLESH VERMA

दैनिक भास्कर और पत्रिका जैसे राष्ट्रीय अखबार में बतौर रिपोर्टर सात वर्ष का अनुभव रखने वाले कमलेश वर्मा बिहार से ताल्लुक रखते हैं. बातें करने और लिखने के शौक़ीन कमलेश ने विक्रम विश्वविद्यालय उज्जैन से अपना ग्रेजुएशन और दिल्ली विश्वविद्यालय से मास्टर्स किया है. कमलेश वर्तमान में साऊदी अरब से लौटे हैं। खाड़ी देश से संबंधित मदद के लिए इनसे संपर्क किया जा सकता हैं।

Related Articles

DMCA.com Protection Status