NewsNagda

यश बैंक के अधिकारी की पत्नी ने फांसी लगाकर दी जान, वाट्सएप अनस्टॉल होने से थी नाराज

रविंद्रसिंह रघुवंशी / नागदा पति ने पत्नी के मोबाइल से वाट्सएप अनस्टाल कर दिया तो गुस्साई पत्नी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। यह किस्सा उज्जैन जिले के नागदा स्थित दयानंद कॉलोनी कि नई आबादी बस्ति में शनिवार दोपहर को हुआ। घटना की सूचना शाम 4 बजे उस समय लगी जब पति यश बैंक के फिल्ड ऑफिसर समरथ पाटीदार ने पत्नी टीना पाटीदार उम्र 27 वर्ष को फोन किया, फोन नहीं उठाने पर उसे शंका हुई और घटनाक्रम पता चला। मंडी पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को रस्सी के फंदे से नीचे उतारा और शासकीय अस्पताल लेकर पहुंची। लेकिन शाम 6 बजे जाने के कारण उसका पीएम नहीं हो सका। अब रविवार सुबह पीएम होगा।
क्या है घटनाक्रम
मृतिका के पति समरथ ने मीडिया को बताया कि उसकी पत्नी का गांव निपानिया तहसील आलोट जिला रतलाम में निवास करने वाले एक झोलाछापा डॉक्टर से अवैध संबंध थे। वह उससे फोन पर आए दिन बात करती थी। जब उसने इसका विरोध किया तो कुछ समय उसने बात बंद कर दी, लेकिन शनिवार सुबह पत्नी के मोबाइल में वाट्सएप पर दोनों के बीच चेटिंग देख उसने पत्नी को डाटा और उसके मोबाइल में से वाट्सप इनस्टाल कर दिया।
इस दौरान पत्नी ने यह भी कहा कि अगर वाट्सएप चालू नहीं किया तो में फांसी लगा लूगी। पति ने पत्नी को पुलिस की धमकी देकर समझाया और वह अपने मामा के यहां गांव गुराडिया सांगा तहसील आलोट चला गया। दाेपहर 2:25 बजे पत्नी टीना ने अपने पति को फोन किया, लेकिन उसने फोन रिसिव नहीं किया।
nagda-news-yash-bank-officials-wife-hanged-her-life-angry-over-the-whatsapp-install
यश बैंक के अधिकारी की पत्नी ने फांसी लगाकर दी जान : प्रतिकात्मक तस्वीर सोर्स गूगल
जिसके बाद उसने पीछे के कमरे में जाकर फांसी लगा ली। कुछ देर बात जब पति ने पत्नी को फोन किया तो उसने नहीं उठाया, काफी देर तक फोन नहीं उठाने के बाद पति समरथ ने अपनी साली को फोन कर टीना को फोन लगाने को कहा। लेकिन अपनी बहन का भी फोन नहीं उठाने के बाद घर के सामने रहने वाले अपने एक परिजन को घर में जाकर देखने काे कहा।
परिजनों ने पीछे के कमरे में जाकर देखा तो टीना फांसी पर लटकी थी। पति समरथ ने बताया कि वह पूर्व में कई बार फांसी लगाने की धमकी दे चुकी है। इस कारण उसने इस बार इस बात को गंभीरता से नहीं लिया।
बच्चे को बाहर खेलने भेज दिया
टीना व समरथ का विवाह 29 अप्रैल 2013 को हुआ था। टीना का मायका गांव डाबरी पाटन तहसील आलोट व सुसराल गांव डबरिया तहसील आलोट जिला रतलाम में है। लगभग तीन वर्ष हुई समरथ की नौकरी नागदा के यश बैंक में लगी थी और नागदा रहने आए थे।
इसके पूर्व वह आलोट में आईसीआईसीआई बैंक में पदस्थ था। टीना का एक चार वर्षीय बालक भी है। फांसी लगाने के पूर्व टीना ने अपने बेटे काे घर के सामने रहने वाले अपने परिजन के यहां खेलने पहुंचा दिया और अागे के कमरे में टीवी चालू कर पीछे जाकर फांसी लगा ली।

 

आईसीआईसीआई बैंक नागदा से संबंधित खबरें

लेटेस्ट नागदा न्यूज़, के लिए न्यूज मग एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

KAMLESH VERMA

दैनिक भास्कर और पत्रिका जैसे राष्ट्रीय अखबार में बतौर रिपोर्टर सात वर्ष का अनुभव रखने वाले कमलेश वर्मा बिहार से ताल्लुक रखते हैं. बातें करने और लिखने के शौक़ीन कमलेश ने विक्रम विश्वविद्यालय उज्जैन से अपना ग्रेजुएशन और दिल्ली विश्वविद्यालय से मास्टर्स किया है. कमलेश वर्तमान में साऊदी अरब से लौटे हैं। खाड़ी देश से संबंधित मदद के लिए इनसे संपर्क किया जा सकता हैं।

Related Articles

DMCA.com Protection Status
महा शिवरात्रि शायरी स्टेटस | Maha Shivratri Shayari सवाल जवाब शायरी- पढ़िए सीकर की पायल ने जीता बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड सफल लोगों की अच्छी आदतें, जानें आलस क्यों आता हैं, जानिएं इसका कारण आम खाने के जबरदस्त फायदे Best Aansoo Shayari – पढ़िए शायरी