News

नागदा में मामूली बात पर बड़ा विवाद, तलवार-पत्थर चले, 5 गंभीर

देवास। मध्य प्रदेश के औद्योगिक थाना क्षेत्र के सबसे संवेदनशील क्षेत्रों में शामिल ग्राम नागदा में बीते रविवार को घर के सामने की कीचड़ होने की बात को लेकर मामूली बात पर दो पक्षों में जमकर विवाद हो गया। इस दौरान पथराव के साथ ही लाठी-डंडे, तलवार भी चली जिसमें दोनो पक्षों के 15 से अधिक लोग घायल हो गए।
इनमें से 5 को गंभीर चोट आई है जिनको जिला अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद इंदौर रैफर कर दिया गया। कुछ को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है तो कुछ को प्राथमिक उपचार करके छुट्टी दे दी गई है। मिली जानकारी के अनुसार देवास के नागदा स्थित गोया क्षेत्र में गाड़ी धोने से कीचड़ होने की बात पर कहासुनी शुरू इसके बाद दोनों पक्ष आमने-सामने हो गए।
नागदा में मामूली बात पर बड़ा बवाल, तलवार-पत्थर चले
विवाद में मकसूद, आबिद, नौशाद, गब्बर, अमजद, आजाद, समीर, परवीन, शबाना, अनवर सहित अन्य के नाम सामने आए हैं। पुलिस ने दोनों पक्षों की ओर से जानलेवा हमले सहित बलवा व अन्य धाराओं में केस दर्ज किया है। अधिकांश आरोपी घायल होने के कारण अभी गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। गौरतलब है कि नागदा में अक्सर विवाद होते रहते हैं, पूर्व में भी यहां कई बड़े विवाद हो चुके हैं।
इसे भी पढ़े :

Ravi Raghuwanshi

रविंद्र सिंह रघुंवशी मध्य प्रदेश शासन के जिला स्तरिय अधिमान्य पत्रकार हैं. रविंद्र सिंह राष्ट्रीय अखबार नई दुनिया और पत्रिका में ब्यूरो के पद पर रह चुकें हैं. वर्तमान में राष्ट्रीय अखबार प्रजातंत्र के नागदा ब्यूरो चीफ है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

DMCA.com Protection Status
पान का इतिहास | History of Paan महा शिवरात्रि शायरी स्टेटस | Maha Shivratri Shayari सवाल जवाब शायरी- पढ़िए सीकर की पायल ने जीता बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड सफल लोगों की अच्छी आदतें, जानें आलस क्यों आता हैं, जानिएं इसका कारण आम खाने के जबरदस्त फायदे Best Aansoo Shayari – पढ़िए शायरी