Newsबड़ी खबर

6,000mAh की पावरफुल बैटरी के साथ लॉन्च हुआ Tecno Spark 7T, कीमत है 9,000

Tecno Spark 7T स्मार्टफोन भारत में लॉन्च कर दिया गया है. टेक्नो स्पार्क 7टी फोन में दमदार बैटरी के साथ 48MP का कैमरा दिया गया है. यह एक डुअल रियर कैमरा सेटअप के साथ उपलब्ध है. Tecno Spark 7T के 4GB रैम + 64GB स्टोरेज वैरियंट को 8,999 रुपये में खरीद पाएंगे.

यह स्मार्टफोन ज्वेल ब्लू, मैग्नेट ब्लैक और नेबुला ऑरेंज कलर विकल्प के आपके लिए बनाया गया है. फोन की सेल 15 जून 2021 से दोपहर 12 बजे से अमेजन पर शुरू कर दी जाएगी. पहली सेल पर Tecno 1,000 रुपये की इंस्टैंट छूट ऑफर कर रही है यानी पहली सेल पर इस फोन को केवल 7,999 रुपये में खरीद सकेंगे.

Tecno Spark 7T के स्पेसिफिकेशंस

Tecno Spark 7T स्मार्टफोन में 6.52 इंच HD+ (720×1,600 पिक्सल) डॉट नॉच IPS डिस्प्ले लगाया गया है. यह बजट फोन 480 निट्स पीक ब्राइटनेस और 20:9 आस्पेक्ट रेशियो के साथ आता है. स्मार्टफोन Android 11 पर आधारित HiOS v7.6 पर चलता है.

इसमें फोन ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हेलियो G35 प्रोसेसर के साथ 4GB DDR4x रैम और 64GB स्टोरेज दिया गया है. स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 512GB तक अपनी सुविधा के अनुसार बढ़ाया जा सकता है.

Tecno-Spark-7T

कैमरा फीचर की बात करें, तो Tecno Spark 7T में पिछले हिस्से में डुअल रियर कैमरा है. जिसमें ƒ/1.8 लेंस के साथ 48MP का प्राइमरी कैमरा है। इसके अलावा, सेकेंडरी सेंसर के बारे में जानकारी फिलहाल स्पष्ट नहीं है. आगे की तरफ फोन में 8 MP का कैमरा है. फोन के रियर पैनल पर फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है.

Tecno Spark 7T पर कनेक्टिविटी विकल्पों में डुअल-बैंड वाई-फाई, 4G, GPS, ब्लूटूथ v5, OTG सपोर्ट आदि दिए गए हैं. इसमें 6,000mAh की बड़ी बैटरी है.

इसे भी पढ़े :

KAMLESH VERMA

दैनिक भास्कर और पत्रिका जैसे राष्ट्रीय अखबार में बतौर रिपोर्टर सात वर्ष का अनुभव रखने वाले कमलेश वर्मा बिहार से ताल्लुक रखते हैं. बातें करने और लिखने के शौक़ीन कमलेश ने विक्रम विश्वविद्यालय उज्जैन से अपना ग्रेजुएशन और दिल्ली विश्वविद्यालय से मास्टर्स किया है. कमलेश वर्तमान में साऊदी अरब से लौटे हैं। खाड़ी देश से संबंधित मदद के लिए इनसे संपर्क किया जा सकता हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

DMCA.com Protection Status