Newsबड़ी खबर

OnePlus ने तीन नए 4K Smart TV भारत में किये लॉन्च, मिलेगा जबरजस्त एक्सपीरियंस

smart phone सेगमेंट में अपना जलवा बिखरने के बाद OnePlus ने smart टीवी सेगमेंट में अपने तीन नए मॉडल भारत में लॉन्च किए हैं. मालूम हो कि कंपनी ने एंड्रॉयड टीवी सीरीज (TV U1S) को भारतीय बाजार में उतारा है. ये नई टीवी सीरीज तीन अलग-अलग साइज में बाजार में लाई गई है, जिसमें 50 इंच, 55 इंच और 65 इंच शामिल है और ये सभी टीवी 4K डिस्प्ले रेज्यूलेशन के साथ आते हैं. कंपनी ने आज एक वर्चुअल इवेंट के जरिये इन नए स्मार्ट टीवी को लॉन्च किया है. डिजाइन की बात करें तो ये इन तीनों टीवी काफी प्रीमियम हैं. साथ ही कंपनी ने नए Nord CE 5G सीरीज को लॉन्च किया है.

कीमत और उपलब्धता

OnePlus TV U1S सीरिज के ये नए smart टीवी तीन अलग-अलग साइज में पेश किये गये हैं. कंपनी ने इसकी कीमत जो कि 50 मॉडल की कीमत 39,999 रुपये रखी है जबकि इसके 55 इंच मॉडल की कीमत 47,999 रुपये और 65 इंच की कीमत 62,999 रुपये तय की गई है.

इस टीवी की बिक्री Amazon Prime और Flipkart Plus के मेंबर्स के लिए 10 जून 2021 से शुरू कर दी गई है, जबकि इसकी रेगुलर बिक्री (सभी के लिए) 11 जून 2021 से शुरू होगी. इन स्मार्ट टीवी को ग्राहक कंपनी के आधिकारिक वेबसाइट से भी खरीद सकते हैं. इसी के साथ OnePlus TV Camera भी लॉन्च किया गया है, जिसकी कीमत 2,499 रुपये है.

oneplus-tv-u1s-series-launched-in-india

फीचर्स

दोस्तों अब बात फीचर्स की करें तो साउंड के लिए इस टीवी सीरीज में 30W के स्पीकर्स लगे हैं जोकि डॉल्बी ऑडियो को सपोर्ट करते हैं. ये सभी स्मार्ट टीवी 10 बाइट कलर डेप्थ और 93 पर्सेंट DCI-P3 कवरेज के साथ 4K रिजॉल्यूशन में है.

smart टीवी सीरीज में HDR10+, HLG और MEMC सपोर्ट भी दिया गया है. ये तीनों मॉडल 4K यानी 3840×2160 पिक्सल रिजॉल्यूशन के साथ हैं. टीवी OnePlus के Gamma Engine से लैस हैं, जो नॉयज रिडक्शन, एफसीसी और एंटी एलाइजिंग समेत 50 AI अल्गोरिदम से पावर्ड हैं और इनसे यूजर्स को शानगार सिनेमैटिक व्यूइंग एक्सपीरियंस मिलता है. ऑक्सिजनप्ले 2.0 एंड्रॉयड ऑपरेटिंग सिस्टम से लैस है.

Ravi Raghuwanshi

रविंद्र सिंह रघुंवशी मध्य प्रदेश शासन के जिला स्तरिय अधिमान्य पत्रकार हैं. रविंद्र सिंह राष्ट्रीय अखबार नई दुनिया और पत्रिका में ब्यूरो के पद पर रह चुकें हैं. वर्तमान में राष्ट्रीय अखबार प्रजातंत्र के नागदा ब्यूरो चीफ है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

DMCA.com Protection Status