News

Nagda News : नागदा में रात 10 बजे के बाद डीजे बजा तो होगी कार्रवाई

Nagda News : रात 10 बजे के बाद डीजे बजा तो मैरिज गार्डन संचालन पर होगी कार्रवाई । Nagda News: Action will be taken if DJ plays after 10 pm in Nagda

नागदा में रात 10 बजे बाद डीजे व अन्य ध्वनि विस्तारक यंत्र नहीं बज सकेंगे। मंगलवार को सीएसपी मनोज रत्नाकर ने इस संबंध में आदेश जारी किया है।

नागदा डिविजन के बिरलाग्राम, मंडी थाना, खाचरौद और उन्हेल में होने वाले वैवाहिक कार्यक्रमों में रात 10 के बाद डीजे बंद करना अनिवार्य होगा। कारण आगामी 17 फरवरी से माशिमं की 10वीं और 12वीं की बोर्ड परीक्षा शुरू हो रही है।

ऐसे में अत्यधिक शोर विद्यार्थियों की पढ़ाई में खलल डाल सकता है। सीएसपी रत्नाकर ने जानकारी देते हुए बताया कि मंगलवार रात से शहर में चीता पार्टी और डायल 100 वैवाहिक गार्डन और धर्मशाला पर नजर रखेगी। यदि आदेश की अवहेलना हुई तो संबंधित पर भारतीय दंड संहिता की धारा के तहत कार्रवाई की जाएगी।

 

इसे भी पढ़े : 

Ravi Raghuwanshi

रविंद्र सिंह रघुंवशी मध्य प्रदेश शासन के जिला स्तरिय अधिमान्य पत्रकार हैं. रविंद्र सिंह राष्ट्रीय अखबार नई दुनिया और पत्रिका में ब्यूरो के पद पर रह चुकें हैं. वर्तमान में राष्ट्रीय अखबार प्रजातंत्र के नागदा ब्यूरो चीफ है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

DMCA.com Protection Status