Newsधर्म

Bedroom Tips To Boost Romance: शादीशुदा जिंदगी में बढ़ाना है रोमांस, तो रोजाना बेडरूम में अपनाएं ये टिप्स

Bedroom Tips To Boost Romance : फरवरी माह शुरू हो चुका है और वैलेंटाइन डे (Valentine Day) आने में कुछ ही दिन बाकी हैं. प्यार पूरे संसार का बेहद ही खूबसूरत एहसास है. प्यार के अटूट बंधन से  दुनिया की हर एक चीज आपस में जुड़ी है. हर इंसान के जीवन में काेई ना कोई ऐसा होता है जिसे व प्यार करता है.शादीशुदा (Bedroom Tips For Married Life) लोगों की बात की जाए तो उनके जीवन में प्यार बेहद ही महत्वपूर्ण होता है. यदि पति-पत्नी के बीच प्यार ना हो तो उनके बीच रिश्तों में दरार बढ़ने लगती हैं. ऐसे में इस वैलेंटाइन डे (Valentine Day Bedroom ideas) पर हम आपकों कुछ ऐसे बेडरूम टिप्स (Bedroom Tips) बताएंगे जो आपके रोमांस को कई गुना बढ़ा देंगे. और आपके वैवाहिक जीवन में दोबारा से खुशहाली लौट आएगी. आइए जानते हैं इन टिप्स के बारे में-

bedroom-tips-to-boost-romance-valentine-day-2021-bedroom-ideas-for-boost-love
सांकेतिक तस्वीर सोर्स : सोशल मीडिया

इसे भी पढ़े : Feng Shui Tips for Studies & Exams: परीक्षाओं में पाना चाहते हैं सफलता तो अपनाएं फेंग शुई के ये खास टिप्स

– वैवाहिक जीवन में दोबारा रोमांस भरने के लिए जरूरी है कि आप कमरे को वास्तु के अनुसार सजाएं. बेडरूम में प्यार करते हुए कपल्स का फोटो फ्रेम या भगवान राधा-कृष्ण की प्रेमलीला वाली फ्रेम लगाएं. इन फोटो जो हमेशा अपने सिरहाने की दीवार पर लगाएं. ना की पैरों की ओर वाली दीवार पर.

– शादीशुदा जीवन को खुशहाल बनाने के लिए हर अमावस्या पर काले तिल को बेडरूम के उत्तर-पश्चिम कोण पर रखें. दूसरे दिन तिल के डिब्बे को किसी पेड़ या पौधे में डाल दें.

– इस बात का ध्यान रखें कि आपके बेडरूम की खिड़की किसी दूसरे कमरे में ना खुलती हो. साथ ही बेडरूम की खिड़की बेड से सटी हुई ना हो. यह वास्तु के अनुसार बेहद ही अशुभ होता है. यदि आपके बेडरु में इस प्रकार की खिड़ियां है तो यथाशीघ्र इसे बदलवाएं.

– मैरिड लाइफ में प्यार बढ़ाने के लिए चांदी की कटोरी में शाम के समय नियमित रुप से कपूर जलाएं. इससे आपकी हर मनोकामना पूर्ण होगी..

– शादीशुदा जिंदगी में प्यार बढ़ाने के लिए बेडरूम की चादर या तकिया गुलाबी रंग का लें. आप कमरे में गुलाबी रंग की लाइट लगाएं. वैवाहिक जीवन में खुशहाली आएगी. घर में भी पॉजीटिव ऊर्जा का वास होगा.

इसे भी पढ़े :  Valentine Day 2021 Vastu Tips For Gifts: वैलेंटाइन डे पर गर्लफ्रेंड को भूलकर भी ना करें ये चीजें गिफ्ट

– पत्नी को हमेशा अपने पति के बाईं ओर सोना चाहिए. इससे शादीशुदा जिंदगी में हमेशा प्यार बना रहता है.

Newsmug App: नागदा और देश-दुनिया की खबरें, अपडेट्स और सेहत की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्म-कर्म… पाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें NEWSMUG ऐप। आपके नागदा का  लोकल न्यूज एप।

Google News पर हमें फॉलों करें.

KAMLESH VERMA

दैनिक भास्कर और पत्रिका जैसे राष्ट्रीय अखबार में बतौर रिपोर्टर सात वर्ष का अनुभव रखने वाले कमलेश वर्मा बिहार से ताल्लुक रखते हैं. बातें करने और लिखने के शौक़ीन कमलेश ने विक्रम विश्वविद्यालय उज्जैन से अपना ग्रेजुएशन और दिल्ली विश्वविद्यालय से मास्टर्स किया है. कमलेश वर्तमान में साऊदी अरब से लौटे हैं। खाड़ी देश से संबंधित मदद के लिए इनसे संपर्क किया जा सकता हैं।

Related Articles

DMCA.com Protection Status
महा शिवरात्रि शायरी स्टेटस | Maha Shivratri Shayari सवाल जवाब शायरी- पढ़िए सीकर की पायल ने जीता बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड सफल लोगों की अच्छी आदतें, जानें आलस क्यों आता हैं, जानिएं इसका कारण आम खाने के जबरदस्त फायदे Best Aansoo Shayari – पढ़िए शायरी