Nagda

नगर पालिका सीएमओ भविष्य कुमार खोब्रागड़े जल्द लेगें चार्ज

Nagda News. नपा नागदा को सोमवार को स्थाई व अनुभवी सीएमओ मिल सकता है। मप्र शासन ने वर्तमान नपा सीएमओ मो अशफाक खान का स्थानातंरण 28 दिसंबर 2020 को कर दिया था। उन के स्थान पर रतलाम नगर निगम में पदस्थ उच्च अधिकारी भविष्य कुमार खोब्रागड़े को नागदा भेजा गया था।

लेकिन खोब्रागड़े द्वारा चार्ज नहीं लेने से खान की विदाई नहीं हो सकी थी। नपा सूत्रो के मुताबिक खोब्रागड़े सोमवार को नागदा आ कर चार्ज ले सकते है। गौरतलब है कि 3 जून 2020 को खान ने नागदा नपा में सीएमओ का चार्ज लिया था। तब से उनकी कार्यप्रणाली के कारण नपा विवादों में घिरी रहती थी।

इसे भी पढ़े : अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए नागदा के लोग तन मन से दे रहे दान

जिसकी शिकायत शासन स्तर पर कि जा रही थी। सीएमओ खान की कार्यप्रणाली को शासन ने गंभीरता से लिया और महज 6 माह में ही उनका स्थानातरंण कर उनको राजगढ़ जिले की व्यावर नगर पंचायत भेजा गया है। सीएमओ खान वहां पर अपने मूल पद राजस्व निरीक्षण के पर कार्य करेंगे।

इसे भी पढ़े : तिल और शहद खाने का फायदा और स्वास्थ्य लाभ

Newsmug App: देश-दुनिया की खबरें, अपडेट्स और सेहत की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्म-कर्म… पाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें NEWSMUG ऐप

KAMLESH VERMA

दैनिक भास्कर और पत्रिका जैसे राष्ट्रीय अखबार में बतौर रिपोर्टर सात वर्ष का अनुभव रखने वाले कमलेश वर्मा बिहार से ताल्लुक रखते हैं. बातें करने और लिखने के शौक़ीन कमलेश ने विक्रम विश्वविद्यालय उज्जैन से अपना ग्रेजुएशन और दिल्ली विश्वविद्यालय से मास्टर्स किया है. कमलेश वर्तमान में साऊदी अरब से लौटे हैं। खाड़ी देश से संबंधित मदद के लिए इनसे संपर्क किया जा सकता हैं।

Related Articles

DMCA.com Protection Status