NewsUttar Pradesh

यूपी में 8.5 करोड़ की लूट करने वाले बदमाश दो घंटे में पकड़े गए, जानिये कैसे

Agra Crime News In Hindi : उत्तर प्रदेश के आगरा शहर स्थित कमला नगर क्षेत्र में मणप्पुरम गोल्ड लोन कंपनी के ऑफिस से शनिवार की दोपहर छह बदमाशों ने 17 किलो सोना और पांच लाख रुपये की नकदी लूट ली. वारदात के महज दो घंटे बाद ही पुलिस ने वारदात में शामिल दो बदमाशों को अरेस्ट कर लिया.

दरअसल आगरा में शनिवार की दोपहर मणप्पुरम गोल्ड लोन कंपनी के ऑफिस में सवा आठ करोड़ की लूट करने वाले दो बदमाशों को पुलिस ने वारदात के करीब दो घंटे बाद ही गिरफ्तार कर लिया. एत्मादपुर क्षेत्र से होकर भाग रहे इन बदमाशों ने बचने के लिए पुलिस पर फायरिंग भी की, लेकिन जवाबी कार्रवाई के दौरान पांव में गोली लगने से घायल हो गए.

uttar-pradesh-news-two-miscreants-arrested-in-agra-mannapuram-golds-office-robbery
प्रतिकात्मक तस्वीर

पुलिस ने आरोपियों के पास से लूटी गई नकदी और आभूषण भी बरामद किए हैं. बाकी के आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए भी लगातार दबिश दी जा रही है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो थाना कमला नगर क्षेत्र में सेंट्रल बैंक मार्ग पर एक इमारत में पहली मंजिल पर मणप्पुरम गोल्ड लोन कंपनी का ऑफिस है.

17 जुलाई 2021, शनिवार दोपहर करीब दो बजे छह बदमाश ऑफिस में घुसे और मैनेजर सहित तमाम कर्मचारियों को बंधक बना लिया. बदमाशों ने यहां से 17 किलो सोना और 5 लाख रुपए लूट लिए. इस दौरान कर्मचारियों के साथ मारपीट भी की गई.

करीब 30 मिनट में पूरी वारदात को अंजाम देकर बदमाश फरार हो गए. सूचना मिलते ही पुलिस में हड़कंप मच गया. पुलिस ने नाकाबंदी कर तलाशी अभियान चला दिया गया. घटना के करीब दो घंटे बाद ही पुलिस के हत्थे दो बदमाश चढ़ गए.

मोटरसाइकिल पर फरार हो रहे इन बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग की. जवाबी कार्रवाई में एक बदमाश के पांव पर गोली लगी, जिसके बाद बाइक से नीचे गिर गए. पुलिस अब दोनों बदमाशों से पूछताछ कर रही है। दावा है कि जल्द ही अन्य आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

इसे भी पढ़े :

KAMLESH VERMA

दैनिक भास्कर और पत्रिका जैसे राष्ट्रीय अखबार में बतौर रिपोर्टर सात वर्ष का अनुभव रखने वाले कमलेश वर्मा बिहार से ताल्लुक रखते हैं. बातें करने और लिखने के शौक़ीन कमलेश ने विक्रम विश्वविद्यालय उज्जैन से अपना ग्रेजुएशन और दिल्ली विश्वविद्यालय से मास्टर्स किया है. कमलेश वर्तमान में साऊदी अरब से लौटे हैं। खाड़ी देश से संबंधित मदद के लिए इनसे संपर्क किया जा सकता हैं।

Related Articles

DMCA.com Protection Status