Madhya PradeshNews

नागदा के पूर्व कांग्रेस पार्षद के बेटे को दुष्कर्म के मामले में फंसाने की धमकी

नागदा के पूर्व कांग्रेस पार्षद के बेटे को दुष्कर्म के मामले में फंसाने की धमकी | Nagda News: Threat to implicate Nagda’s former Congress councilor’s son in a rape case

  • नागदा में पूर्व कांग्रेस पार्षद के बेटे को दुष्कर्म के झूठे मामले में फंसाने की धमकी देकर 12 लाख ऐंठे
  • सीएम हेल्पलाइन में शिकायत के बाद युवती पर दर्ज  हुआ केस

Nagda News। नागदा के पूर्व कांग्रेस पार्षद के बेटे को दुष्कर्म के झूठे मामले में फंसाने, धमकाने और ब्लैकमेल कर 12 लाख रुपए वसूलने का मामला प्रकाश में आया है। इतना ही नहीं कुछ माह पूर्व युवती द्वारा युवक को धमकाकर इंदौर में एक फ्लैट ले लिया गया है। जिसके बाद खर्च पूरे करने के बहाने से वसूली की गई। मामले को लेकर युवक ने सीएम हेल्पलाइन में शिकायत की है।

शिकायत में युवक ने सीएम कार्यालय के बाहर धरना देने की धमकी भी दी है। जिसके बाद इंदौर विजय नगर पुलिस हरकत में आकर युवती के खिलाफ एक्सट्रार्शन का केस दर्ज किया है। पुलिस के अनुसार नागदा निवासी कांग्रेस पार्षद रहे टीकाराम टटावत के बेटे महेश टटावत के साथ ब्लैकमेल की घटना हुई है।

जिस युवती के खिलाफ केस दर्ज करवाया गया है, उसकी मुलाकात महेश से करीब साढ़े चार साल पहले एक विवाह समारोह में हुई थी। युवती की मां ने उसे महेश के पिता से पुरानी दोस्ती का हवाला देकर युवती से मिलवाया था। जिसके बाद दोनों में दोस्ती गहरी हुई और युवती ने महेश के घर आना जाना शुरू कर दिया। इसी दौरान दोनों लिव इन में रहने लगे।

एक हजार रुपए से शुरू हुई मांग

देनिक भास्कर की एक रिपोर्ट में उल्लेख किया गया है कि, महेश के पिता 12 साल पूर्व दिवंगत हो चुके हैं। जिसके बाद से वह उनकी किसानी का कार्य संभाल रहा है। दोस्ती बढ़ी तो युवती ने पहले एक से दो हजार रुपए की मांग की।

जिसके बाद से वह घर के काम करवाने लगी जैसे – नया पंखा लगवाना है, नए दरवाजे लगवाने इत्यादि कार्यों के लिए रुपए की मांग करने लगी। एक बार युवती और महेश का विवाद हुआ जिससे आक्रोशित होकर युवती ने नागदा में महेश के खिलाफ मारपीट व धमकाने की रिपोर्ट दर्ज करवा दी। फिर 75 हजार रुपए वसूलकर युवती द्वारा शिकायत वापस ली गई।

सुसाइड करने वाला था युवक

मिली जानकारी अनुसार युवती की प्रताड़ना से तंग आकर महेश ने जान देने की ठान ली थी। जिस पर पत्नी, बच्चे और दोस्तों ने युवती के खिलाफ कार्रवाई करने की हिम्मत दी। महेश ने दैनिक भास्कर को बताया है कि, युवती और उसकी मां आए दिन रुपयों की मांग कर घर के काम करवाने लगी। मैं इनके जाल में फंसता चला गया।

इज्जत बचाने के लिए महेश दोनों की जरूरतों को पूरा करता रहा। युवती ने महेश का पीछा छोड़ने के लिए इंदौर के स्कीम-78 में फ्लैट दिलाने की बात कही। फिर युवती ने मॉडलिंग में करियर बनाने का बोला। इनकी मांगे पूरी करने के लिए महेश को नागदा की जमीन गिरवी रखनी पड़ी।

हाथ पर छिपकली गिरने से क्या होता है ?
दूध गिरने से क्या होता है
 ?
Period में Lip Kiss करने से क्या होता है
100+मसालों के नाम चित्र सहित?
जानवरों के नाम | List of Animals
 ENO पीने के फायदे और नुकसान
ताड़ी पीने से क्या होता है 
 मासिक धर्म स्वच्छता के नारे, सन्देश 
पैर में काला धागा बांधने से क्या होता हैं.
सल्फास का यूज़ कैसे करें, खाने के नुकसान
 चुना खाने से क्या होता है 
लड़कों के बाल जल्दी बढ़ाने के 21 उपाय
गुल खाने से क्या होता है 
1 से 100 तक गिनती हिंदी में, जानें यहां पर

KAMLESH VERMA

दैनिक भास्कर और पत्रिका जैसे राष्ट्रीय अखबार में बतौर रिपोर्टर सात वर्ष का अनुभव रखने वाले कमलेश वर्मा बिहार से ताल्लुक रखते हैं. बातें करने और लिखने के शौक़ीन कमलेश ने विक्रम विश्वविद्यालय उज्जैन से अपना ग्रेजुएशन और दिल्ली विश्वविद्यालय से मास्टर्स किया है. कमलेश वर्तमान में साऊदी अरब से लौटे हैं। खाड़ी देश से संबंधित मदद के लिए इनसे संपर्क किया जा सकता हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

DMCA.com Protection Status
चुनाव पर सुविचार | Election Quotes in Hindi स्टार्टअप पर सुविचार | Startup Quotes in Hindi पान का इतिहास | History of Paan महा शिवरात्रि शायरी स्टेटस | Maha Shivratri Shayari सवाल जवाब शायरी- पढ़िए सीकर की पायल ने जीता बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड सफल लोगों की अच्छी आदतें, जानें आलस क्यों आता हैं, जानिएं इसका कारण आम खाने के जबरदस्त फायदे Best Aansoo Shayari – पढ़िए शायरी