Newsबड़ी खबर

VingaJoy ने लॉन्च किया नया वायरलेस हेडफोन, , इसमें है 360 डिग्री साउंड

VingaJoy ने लॉन्च किया नया वायरलेस हेडफोन । vingajoy heavy bass wireless headphones launched in india

देश की प्रतिष्ठित इलेक्ट्रॉनिक कंपनी VingaJoy ने अपना और प्रीमियम Wireless हेडफोन VingaJoy BT-5800 को भारतीय बाजार में लॉन्च कर दिया है. कंपनी ने यह दावा है कि इस नए Wireless हेडफोन में प्रीमियम क्वालिटी के साथ हेवी सॉउड भी मिलेगा. इसकी कीमत की बात करें तो VingaJoy BT-5800 की कीमत 2,999 रुपए है. इसे आप अपनी नजदीकी रिटेल स्टोर्स से खरीद सकते हैं, इसमें आपको क्लासिक गोल्डन, ग्रीन और ब्लैक कलर के ऑप्शन मिलेंगे. जो खासकर लड़कियों की पसंद के बनाए गए है.

इस नए Wireless हेडफोन की बैटरी बैकअप को लेकर दावा है कि फुल चार्ज में यह 40 घंटे चलेगा. Connectivity के लिए इसमें ब्लूटूथ v5.0 दिया गया है. इतना ही नहीं इसमें कॉलिंग के लिए माइक्रोफोन और हैंड्सफ्री है. हेडफोन में मल्टिपल पेयरिंग मोड हैं जिनमें वायरलेस/TF/SD कार्ड/AUX मौजूद हैं.

vingajoy-heavy-bass-wireless-headphones-launched-in-india

VingaJoy के इस नए वायरलेस हेडफोन की सबसे बड़ी खूबी यह भी है कि इसमें 360 डिग्री साउंड मिलता है जोकि आपके म्यूजिक सुनने के एक्सपीरियस को और बढ़ा देगा. हेडफोन वजन में बेहद हल्का है और इसके फोल्ड भी किया जा सकता है. हांलाकि कंपनी ने इसमें उपयाेग किए गए ड्राइवर की साइज के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है.

इसकी मौके पर VingaJoy के सह-संस्थापक ललित अरोड़ा ने मीडिया को दिए गए इंटरव्यू में बताया कि , ‘VingaJoy अब बाजार में श्रेष्ठ ऑडियो पेरिफेरल्स के विकास में तेजी से उभरी है. हमारे द्वारा हमेशा साउंड को लेकर उत्साहित रहे हैं और आगे भी नई तकनीक की तलाश कर बेहतर म्यूजिक का अनुभव प्रदान करना चाहेंगे. हमने स्मार्ट साउंड को निर्मित किया है और यह एक ऐसा audio device है जो हमारे कस्टमर को हर तरह के परिवेश में वॉयस, ऑडियो और शानदार म्यूजिक एक्सपीरियंस प्रदान करता है. इसमें Noise cancellation feature दिया गया है जो म्यूजिक के दौरान बाहरी शोर से आपको दूर रखेगा. कंपनी का यह भी दावा है कि नया VingaJoy वायरलेस हेडफोन अपने डिजाइन, साउंड और फीचर्स की वजह से ग्राहकों को पसंद आएगा. खासतौर पर 360 डिग्री साउंड वाकई मज़ेदार है

अन्य पढ़े :

KAMLESH VERMA

दैनिक भास्कर और पत्रिका जैसे राष्ट्रीय अखबार में बतौर रिपोर्टर सात वर्ष का अनुभव रखने वाले कमलेश वर्मा बिहार से ताल्लुक रखते हैं. बातें करने और लिखने के शौक़ीन कमलेश ने विक्रम विश्वविद्यालय उज्जैन से अपना ग्रेजुएशन और दिल्ली विश्वविद्यालय से मास्टर्स किया है. कमलेश वर्तमान में साऊदी अरब से लौटे हैं। खाड़ी देश से संबंधित मदद के लिए इनसे संपर्क किया जा सकता हैं।

Related Articles

DMCA.com Protection Status