Nagda

बदमाश मीणा ने पत्रकार को घर में घुसकर दी धमकी

Nagda News. प्रदेश में इन दिनों शासन व प्रशासन द्वारा मॉफियाओं व बदमाशों के खिलाफ कार्यवाही कि जा रही है। लेकिन शहर के बदमाशों व माफियाओं में इस तरह का कोई खौफ नहीं दिखा है।

शनिवार को शहर के प्रमुख मार्ग एमजी रोड पर पुलिस थाने के महज 100 मीटर दूर एक कुख्यात बदमाश डी.के. मीणा पिता रामलाल मीणा निवासी जवाहर मार्ग किरण टॉकिज के पीछे ने एक पत्रकार दिनेश सोलंकी को घर में घुस कर धमकी थी।

पत्रकार ने पुलिस थाने पहुंचकर इसकी शिकायत की। गौरतलब है कि पत्रकार सोलंकी द्वारा पूर्व में उक्त बदमाश के खिलाफ में भी पुलिस थाने में शिकायत की गई, लेकिन पुलिस द्वारा कोई कार्यवाही नहीं कि गई। पत्रकार द्वारा कि गई शिकायत में बताया गया कि शनिवार सुबह 11 बजे जब अपने घर में बैठे थे।

Newsmug App: देश-दुनिया की खबरें, आपके नागदा शहर का हाल, अपडेट्स और सेहत की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्म-कर्म… पाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें NEWSMUG ऐप

उसी समय बदमाश मीणा आया और कहा कि बायपास पर स्थित तेरी जमीन पर कब्जा कर लूंगा आज के बाद जमीन पर मत आना और आज की गड्‌डे खोदकर बाउंड्रीवॉल बनवाऊंगा। यदि मेरी शिकायत की तो जान से मार दूंगा। उस समय मेरी पत्नी भी घर में थे, बदमाश हम दोनों को धमकी देकर गया।

nagda-news-the-miscreant-meena-threatened-the-journalist-by-entering-the-house
सांकेतिक तस्वीर सोर्स सोशल मीडिया

शिकायत के मुताबिक बदमाश मीणा 6 फरवरी 2014 में भी धमकी थी। गौरतलब है कि बदमाश मीणा पर एक दर्जन प्रकरण दर्ज है। इनमें भादवि की धारा 307, 353, 324 व जमीन पर कब्जे करने आदि के प्रकरण शामिल है।

पूर्व में जिला प्रशासन द्वारा बदमाश मीणा काे जिला बद्रर भी किया जा चुका है। लेकिन उसके बाद भी बदमाश द्वारा आए दिन शहर में उत्पाद किया जाता है। मंडी पुलिस ने मीणा को पकड़ लिया है। हालांकि खबर लिखे जाने तक कोई प्रकरण दर्ज नहीं किया गया।

Nagda News : नागदा न्यूज : आसामाजिक तत्वों ने नागदा की फिजा बिगाड़ने का किया कार्य

KAMLESH VERMA

दैनिक भास्कर और पत्रिका जैसे राष्ट्रीय अखबार में बतौर रिपोर्टर सात वर्ष का अनुभव रखने वाले कमलेश वर्मा बिहार से ताल्लुक रखते हैं. बातें करने और लिखने के शौक़ीन कमलेश ने विक्रम विश्वविद्यालय उज्जैन से अपना ग्रेजुएशन और दिल्ली विश्वविद्यालय से मास्टर्स किया है. कमलेश वर्तमान में साऊदी अरब से लौटे हैं। खाड़ी देश से संबंधित मदद के लिए इनसे संपर्क किया जा सकता हैं।

Related Articles

DMCA.com Protection Status
महा शिवरात्रि शायरी स्टेटस | Maha Shivratri Shayari सवाल जवाब शायरी- पढ़िए सीकर की पायल ने जीता बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड सफल लोगों की अच्छी आदतें, जानें आलस क्यों आता हैं, जानिएं इसका कारण आम खाने के जबरदस्त फायदे Best Aansoo Shayari – पढ़िए शायरी