नागदा न्यूज : आसामाजिक तत्वों ने नागदा की फिजा बिगाड़ने का किया कार्य

0
130
nagda-news-anti-social-elements-act-to-spoil-nagda
मंडी थाने में असामाजिक तत्वों के प्रति आक्रोश जताते हुए ज्ञापन सौंपते लोग।। सोर्स : सोशल मीडिया

Nagda News. जिला मुख्यालय पर श्री राम जन्मभूमि तीर्थ द्वारा निकाली यात्रा पर पथराव के कुछ घंटे बाद ही शुक्रवार रात को शहर में भी आसामाजिक तत्वों ने फिजा बिगाड़ने का कार्य किया। शहर में श्री राम जन्म भूमि तीर्थ क्षेत्र समिति द्वारा लगाए फ्लेक्स व टेंट चोरी कर लिए गए। समिति के कार्यकर्ताओं ने 2 दिन पूर्व बलराम बस्ती आदिनाथ मोहहले की शोभा यात्रा के दौरान  टेंट का पर्दा व कुछ फ्लेक्स लगाए गए थे।

nagda-news-anti-social-elements-act-to-spoil-nagda
मंडी थाने में असामाजिक तत्वों के प्रति आक्रोश जताते हुए ज्ञापन सौंपते लोग।। सोर्स : सोशल मीडिया

शनिवार सुबह कॉलोनी के लोग जब उस जगह पहुंचे तो टेंट  ध्वस्त था व फ्लेक्स भी गायब था,  वार्ड 15 के आदिनाथ कॉलोनी व कोटा फाटक के रहवासी ने  संघ व हिन्दू जागरण  मंच के पद अधिकारी गणों के साथ शनिवार दोपहर को मंडी पुलिस थाने पहुंचका ज्ञापन दिया।  ज्ञापन के माध्यम से पुलिस को अवगत कराया व ऐसे आसामाजिक तत्वों पर शीध्र अतिशीध्र कार्यवाही की मांग की।

Newsmug App: देश-दुनिया की खबरें, आपके नागदा शहर का हाल, अपडेट्स और सेहत की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्म-कर्म… पाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें NEWSMUG ऐप

उल्लेखनीय है कि राम जन्म भूमि तीर्थ इस तरह के आयोजन व राम मंदिर निधि संग्रहन का कार्य 1 माह तक करेगा ऐसे में ऐसे तत्वों पर लगाम लगाई जाए ।  ज्ञापन देते समय शेलेन्द्र सोनी,  मोनू ठककर,आशुतोष सिंह डोडिया, पुष्पेंद्र सोलंकी, आलोक शर्मा, संदीप मीणा, विशाल राठौड़, अंकित टाक, रूपम ठाकुर, हार्दिक बेस, प्रदीप सिंह आदि मौजूद थे।

Nagda News. अंतिम गांव का छात्र लाभांन्वित हो इसका विशेष ध्यान रखे : विधायक दिलीपसिंह गुर्जर