NewsNagda

आगामी आदेश तक नागदा में नहीं होंगे कोई भी आयोजन

नागदा। कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण को लेकर प्रशासन ने आगामी माह यानी अप्रैल, मई 2021 में आने वाले धार्मिक आयोजन पर प्रतिबंध लगा दिया है। उज्जैन कलेक्टर आशीष सिंह के आगामी आदेश तक शहर में किसी भी धर्म व संगठन के सामूहिक कोई भी आयोजन नहीं होंगे।

इनमें होली उत्सव, फाग उत्सव, रंगपंचमी की गैर, मुस्लिम समाज का पर्व शब्बेरात आदि शामिल है। यह आदेश एसडीएम आशुतोष गोस्वामी ने मंगलवार शाम को मंडी थाना परिसर में हुई शांति समिति की बैठक में दिया गया। पर्व को लेकर आयोजित बैठक में एसडीएम के अलावा सीएसपी मनोज रत्नाकर, मंडी थाना प्रभारी श्यामचंद्र शर्मा, बिरलाग्राम थाना प्रभारी हेमंत जादोन, विद्युत वितरण कंपनी के सहायक यंत्री शशि रंजन, नगर पालिका अधिकारी जीएल गुप्ता आदि मौजूद थे।

बैठक में एसडीएम गोस्वामी ने कहा क्षेत्र में कोरोना का प्रकोप बढ़ने से कलेक्टर ने आदेश नई गाइड लाइन जारी कि है, जिसके तहत कोई आयोजन बड़े पैमाने पर सामूहिक रुप से नहीं होंगे। प्रशासन के इस आदेश पर जिला कांग्रेस कमेटी के कार्यकारी अध्यक्ष सुबोध स्वामी ने कहा कि यह आदेश सिर्फ जनता पर लागू क्यों, राजनेताओं के आयोजन में बड़ी संख्या में लोग पहुंच रहे।

nagda-news-no-events-will-be-held-in-nagda-till-further-orders
मंडी थाने में आयोजित शांति समिति की बैठक में मौजूद प्रशासनिक अफसर।

स्वामी ने प्रशासन द्वारा इन दिनों बिना मास्क के घुमने वाले के खिलाफ कि जा रही चालनी कार्यवाही को भी बंद करने की मांग की है। स्वामी का कहना है कि कोरोना के कारण शहरवासियों की आर्थिक हालात कमजोर हैं। ऐसे में उन को सिर्फ डराया धमकाया जाए।

बैठक में किराना व्यापारी संघ के संरक्षक मनोज राठी, दिनेश सेठिया, विहिप के अजय जाटवा, दिपक चौधरी, भाजपा नेता हनुमानप्रसाद शर्मा, रामसिंह शेखावत, अनिल जोशी, फैय्याज लाला, नागदा व्यापारी संघ के दिलीप कांठेड, सामाजिक कार्यकर्ता अब्दुल हमीद, मुन्ना खांन, अमजद खान, सैय्यद रेहमत अली आदि मौजूद थे।

नागदा की अन्य खबरें : 

Ravi Raghuwanshi

रविंद्र सिंह रघुंवशी मध्य प्रदेश शासन के जिला स्तरिय अधिमान्य पत्रकार हैं. रविंद्र सिंह राष्ट्रीय अखबार नई दुनिया और पत्रिका में ब्यूरो के पद पर रह चुकें हैं. वर्तमान में राष्ट्रीय अखबार प्रजातंत्र के नागदा ब्यूरो चीफ है.

Related Articles

DMCA.com Protection Status