Madhya PradeshNews

Nagda News : नागदा में बजरंग दल नेता की दिन दहाडे़ हत्या

नागदा में बजरंग दल नेता की दिन दहाडे़ गोली मारकर हत्या । Nagda News : Bajrang Dal leader shot dead in Nagda

Nagda News । शहर में बुधवार दोपहर को दिन दहाडे़ बजरंग दल के जिला पदाधिकारी की गोली मारकर हत्या कर दी गई। घटना की सूचना मिलते ही शहर में माहौल गरमा गया और बाजार बंद हो गया। शासकीय अस्पताल में विभिन्न हिंदु संगठन के कार्यकर्ताओं की भीड़ जुट गई।

मिली जानकारी के मुताबिक दोपहर करीब 1 बजे बजरंग दल जिला सुरक्षा प्रमुख राकू चौधरी उम्र 24 निवासी पाल्यारोड अपने कार्यालय गीता श्री गार्डन पर बैठे थे। इसी दौरान एक युवक तरूण शर्मा उम्र 21 वर्ष निवासी पाल्यारोड चौधरी के कार्यालय पर पहुंचा ओर उस पर हमला कर दिया।

nagda-news-bajrang-dal-leader-shot-dead-in-nagda
मृतक राकू चौधरी

आरोपी ने चौधरी पर दो फायर किए और रिवाल्वर वहीं फेंककर फरार हो गया। मौके पर मौजूद लोगों ने पुलिस को घटना की सूचना दी। इधर विहिप नेता को शासकीय अस्पताल लेकर पहुंचे जहां पर उपचार के दौरान विहिप नेता चौधरी ने दम तोड़ दिया।

वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी भी बायपास मार्ग होता हुआ मंडी पुलिस थाने पहुंचा और आत्मसमपर्ण कर दिया। घटना का कारण जमीन विवाद, आपसी रंजिश या संगठन का विवाद हिंदु मुस्लिम में से एक बताया जा रहा है।

nagda-news-bajrang-dal-leader-shot-dead-in-nagda
मंडी पुलिस थाने में मौजूद हत्या का आरोपी।

इधर पुलिस ने मामले की नजाकत को देखते हुए कांग्रेस व भाजपा नेता समेत उसके परिजनों पर प्रकरण दर्ज किया है। घटना के विरोध में शहर में कुछ स्थानों पर तोड़फोड़ व स्टेट हाईवे पर चक्काजाम भी किया गया।

सुरक्षा के चलते पुलिस प्रशासन ने शहर में जगह-जगह पुलिस बल तैनात कर दिया। आसपास के थाने व जिला मुख्यालय से पुलिस बल बुलाया गया है।

इसे भी पढ़े :

Ravi Raghuwanshi

रविंद्र सिंह रघुंवशी मध्य प्रदेश शासन के जिला स्तरिय अधिमान्य पत्रकार हैं. रविंद्र सिंह राष्ट्रीय अखबार नई दुनिया और पत्रिका में ब्यूरो के पद पर रह चुकें हैं. वर्तमान में राष्ट्रीय अखबार प्रजातंत्र के नागदा ब्यूरो चीफ है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

DMCA.com Protection Status
महा शिवरात्रि शायरी स्टेटस | Maha Shivratri Shayari सवाल जवाब शायरी- पढ़िए सीकर की पायल ने जीता बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड सफल लोगों की अच्छी आदतें, जानें आलस क्यों आता हैं, जानिएं इसका कारण आम खाने के जबरदस्त फायदे Best Aansoo Shayari – पढ़िए शायरी