Nagda

शिवाजी नगर का रतलाम रेलवे फाटक तीन रहेगा बंद

Nagda News. बिरलाग्राम व मंडी क्षेत्र को जोड़ने वाली रतलाम रेलवे फाटक पर मरम्मत कार्य के चलते तीन दिन तक बंद रहेगा। इस कारण शहर की लगभग एक दर्जन बस्ती, खचरौद व लगभग दो दर्जन से अधिक गांव के निवािसयों को बिरलाग्राम, जनसेवा चिकित्सालय व उद्योग जाने के लिए लगभग 7 किमी का अतिरिक्त चक्कर लगाना पड़ेगा।

nagaur-news-ratlam-railway-gate-three-of-shivaji-nagar-will-remain-closed
यह फाटक रहेगा तीन दिन बंद।

Nagda News : कलेक्टर के आदेश पर झोलाछाप डॉक्टर का क्लीनिक सील

इन लोगों को शहर के चंबल मार्ग, रामसहाय मार्ग, जवाहर मार्ग, न्यू ओवर ब्रिज होते हुए बिरलाग्राम में प्रवेश करना पड़ेगा। रेलवे नागदा के वरिष्ट सेक्शन इंजीनियर सुनिल कुमार ने बताया कि रेलवे द्वारा फाटक क्रं 103 पर 20 से 23 जनवरी तक मरम्मत व ओवरहॉलिंग का कार्य किया जाएगा। कार्य के चलते समपार फाटक पर सड़क यातायात पूर्णत-बंद रखा जाएगा।

Nagda News  : सड़क दुर्घटना में ग्राम पंचायत सचिव की मौत बेटा व मां घायल

Newsmug App: नागदा और देश-दुनिया की खबरें, अपडेट्स और सेहत की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्म-कर्म… पाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें NEWSMUG ऐप। आपके

KAMLESH VERMA

दैनिक भास्कर और पत्रिका जैसे राष्ट्रीय अखबार में बतौर रिपोर्टर सात वर्ष का अनुभव रखने वाले कमलेश वर्मा बिहार से ताल्लुक रखते हैं. बातें करने और लिखने के शौक़ीन कमलेश ने विक्रम विश्वविद्यालय उज्जैन से अपना ग्रेजुएशन और दिल्ली विश्वविद्यालय से मास्टर्स किया है. कमलेश वर्तमान में साऊदी अरब से लौटे हैं। खाड़ी देश से संबंधित मदद के लिए इनसे संपर्क किया जा सकता हैं।

Related Articles

DMCA.com Protection Status