सपने में बारिश का गंदा पानी देखना, जानें अर्थ। Sapne Me Barish Ka Ganda Pani Dekhna

0
481
sapne-me-barish-ka-ganda-pani-dekhna
sapne me barish ka ganda pani dekhna

सपने में बारिश का गंदा पानी देखना, जानें अर्थ। Sapne Me Barish Ka Ganda Pani Dekhna

सपने हमें भविष्य की शुभ या अशुभ घटनाओं से अवगत कराते हैं, रात्रि के दाैरान सोते हुए देखे गए सपने निश्चित रुप से सच होते हैं. स्वप्न शास्त्र में सपनों का बहुत अधिक महत्व बताया गया है. सपने हमें सजग होने के लिए एक मौका देते है. दोस्तों पोस्ट के जरिए हम आपकों सपने में बारिश का गंदा पानी देखे जाने का अर्थ और अन्य प्रकार के पानी दिखाई देने के अर्थ के बारे में विस्तृत रूप से जानकारी देंगे. हम आपकों बताएंगे कि,Sapne Me Barish Ka Ganda Pani Dekhna हो तो उसका क्या मतलब होता है? Sapne Me Jyada Pani Dekhne का क्या मतलब होता है? Sapne Me Barish Ka Pani Dekhne का क्या मतलब हो सकता है? Sapne Me Samudra  Ka Pani Dekhne का क्या मतलब हो सकता है? Sapne Me Kuae Ka Pani Dekhne का क्या मतलब हो सकता है? Sapne Me Nadi Ka Pani Dekhne का क्या मतलब हो सकता है? Sapne Me Saf Pani Dekhne का क्या मतलब हो सकता है? Sapne Me Ganda Pani Dekhne का क्या मतलब हो सकता है? वो सारी बाते बताने का प्रयत्न किया गया है। आशा करते हैं कि, आपकों हमारा लेख जरूर पसंद आएगा.

Sapne Me Barish Ka Ganda Pani Dekhna In Hindi

सपने में बारिश का गंदा पानी देखना हिन्दी में

रात को आपकों जो सपने आते है वो क्या सच होते है? पहला प्रश्न यह होता है. जी हाँ, सच होते है वो सपने. स्वपन्न शास्त्र के मुताबिक यदि आपकों रात को 2 से 4 बजे के बीच में जो सपने आते है वो 1 साल मे पूरे होने की संभावना है. आपको रात को 4 बजे से 6 बजे के बीच मे जो सपने आते हैं वह एक माह के भीतर पूरे होने की संभावना है. और सुबह 6 बजे के बाद जो सपने आते है वो सात दिनों में पूरे होने की संभावना है.

sapne-me-barish-ka-ganda-pani-dekhna
sapne me barish ka ganda pani dekhna

1 सपने में बारिश का गंदा पानी देखना – Sapne Me Barish Ka Ganda Pani Dekhna

दोस्तों यदि आपकों रात को गहरी नींद में सपने में बारिश का गंदा पानी दिखे तो वो शुभ होता है या अशुभ? तो वो सपना शुभ संकेत देता है. रात्रि के दौरान सपने में बारिश का गंदा पानी देखने का मतलब यह होता है की आपको कोई अच्छे समाचार मिलने वाले हैं. उदाहरण के तौर पर आपके परिवार मे कोई खुश खबर आने वाली है, या फिर आप को अपने कार्य मे बहुत अच्छी सफलता मिलेगी.

2 सपने में बारिश का पानी समुद्र में मिलते देखना 

जैसा कि हम सभी को ज्ञात है कि, समुद्र का पानी खारा होता है. यदि आपकों सपने में बारिश का गंदा पानी समुद्र में मिलता हुआ या फिर समुद्र का पानी दिखता है तो इसका अर्थ है कि, आपको जल्द ही किसी प्रकार का कोई अशुभ समाचार मिलने वाला है. जैसे की आपके जीवन मे कोई संकट आने का संकेत देता है.

3 सपने में बारिश का पानी नदी में मिलते देखना –

नदी का पानी जिस प्रकार शांत बहता है उसी तरह आपकों सपने में बारिश का गंदा पानी नदी में मिलता हुआ आए तो उसका मतलब यह होता है की आपका जीवन भी नदी के पानी की तरह शांति से व्यतीत होगा. उसमे कोई परेशानी नहीं आएगी. आपका परिवार भी सुखी और खुश रहेगा. यदि आपका कोई काम अटक गया है तो वो धीरे धीरे पूरा होगा.

4 सपने में बारिश का साफ पानी देखना – Sapne Me Saf Pani Dekhna

सपने में बारिश का साफ पानी देखने का मतलब अशुभ माना जाता है. साफ पानी यानि की सपने मे अगर साफ पानी दिखता है वो आपका जीवन भी साफ कर देता है. सपने में बारिश का साफ पानी देखना मतलब की आप के जीवन में कोई विपत्ति परेशानी आने वाली है.

5 सपने में गंदा पानी देखना – Sapne Me Ganda Pani Dekhna 

सपने में गंदा पानी देखने का मतलब अशुभ संकेत देता हे. जैसे की आप अपना कोई नया काम शुरू करने के बारे मे सोच रहे हो तो उसमे आपको सफलता न मिले. या फिर यूं समझे कि आपके परिवार पर कोई संकट आ सकता है, तो आपको सपने मे अगर गंदा पानी आता है तो आपको अपने काम पर अधिक ध्यान देने की जरूरत है.

6 सपने में कुएं का पानी देखना – Sapne Me Kuae Ka Pani Dekhna 

हमारे बड़े बुजुर्ग कहते है कि वो लोग धन दौलत कुएं में छिपाते थे. ठीक उसी प्रकार सपने में यदि कुएं का पानी दिखे तो वो शुभ माना जाता हैं. सपने में कुएं का पानी देखना, मतलब की आपकों अपने काम में सफलता अवश्य मिलेगी. आपकों काम मे सफलता मिलने का मतलब की आपको धन की प्राप्ति होगी.

7 सपने में सुनामी का पानी देखना – Sapne Me Sunami Ka Pani Dekhna

हम लोग सुनामी देखकर डर जाते हैं, जैसे की सुनामी सब कुछ तबाह कर देती है. ठीक उसी तरह यदि सपने में भी सुनामी का पानी आए तो वो एक अशुभ संकेत ही माना जाता है. सपने में सुनामी देखना यानि की आपके जीवन में भी सुनामी की तरह तूफान आ सकता है.

8 सपने में पानी में डूबना – Sapne Me Pani Me Dubana 

आप शायद कही खुली जगह, जैसे की नदी है, तालाब है, उसमे आप डूबते हो ऐसा सपना आता है तो वो बहुत ही अशुभ माना जाता है. सपने में पानी मे डुबना मतलब की आप किसी बीमारी का शिकार बनने वाले हो. तो आपको ख्याल रखना चाहिए.

इसे भी पढ़े :

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here