Newsबड़ी खबर

भारत में Realme X7 Max 5G की पहली सेल आज, मिलेंगे कई अच्छे ऑफर्स

Realme ने हाल ही में अपना न्यू स्मार्टफोन Realme X7 Max 5G को भारत में लॉन्च किया था. भारत में आज से Realme X7 Max की पहली सेल शुरू हो चुकी है. मालूम हो कि इस फोन की पहली सेल 4 जून 2021 को दोपहर 12 बजे शुरू की गई.

इसे ई-कॉर्मस वेबसाइट Flipkart और Realme Store पर विजिट कर आसानी से खरीदा जा सकता है. इस smartphone में कई सारे फीचर्स देखने को मिलते हैं, यह एक 5G रेडी smartphone है जोकि दमदार प्रोसेसर से लैस है. आइये पोस्ट के जरिए जानते हैं इस smartphone के फीचर्स, कीमत और इस पर मिलने वाले ऑफर्स के बारे में.

कीमत और ऑफर्स  

Realme X7 Max 5G को दो वेरिएंट में पेश किया है, इसके 8GB RAM और 128GB इंटरनल स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत 26,999 रुपये है. जबकि इसके 12GB RAM और 256GB स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत 29,999 रुपये है.

ICICI बैंक क्रेडिट कार्ड और डेबिट कार्ड EMI भुगतान करने पर 2,000 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा. वहीं आप यदि फ्लिपकार्ट से इस smartphone को Citi Bank के क्रैडिट और डेबिट कार्ड से खरीदते हैं तो आपको 10 फीसदी का डिस्काउंट और Citi क्रेडिट कार्ड EMI पर 500 रुपये का डिस्काउंट मिलेगा.

smartphone पर 14,600 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर भी उपलब्ध है. साथ ही ग्राहक इसे Flipkart Smart Upgrade Plan के तहत अभी 8,100 रुपये कम में खरीद सकेंगे.

realme-x7-max-5g-india-sale-starts-today-check-price

Realme X7 Max 5G के फीचर्स

smartphone में 6.43 इंच का FHD+ AMOLED डिस्प्ले दिया गया है, जोकि 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आता है. परफॉरमेंस के लिए इसमें octa-core MediaTek Dimensity 1200 प्रोसेसर दिया है और यह फोन Android 11 पर आधारित Realme UI 2.0 पर काम करता है.

smartphone में इन डिस्प्ले ऑप्टिकल फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस है. फोटो और वीडियो के लिए इस फोन में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें 64MP का प्राइमरी, 8MP का अल्ट्रा वाइड एंगल सेंसर और 2MP का मैक्रो सेंसर शामिल है. इसमें सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 16MP का फ्रंट कैमरा लगा है, जो एक बेहतरीन एक्सपीरियंस देगा. smartphone में 4,500mAh की बैटरी लगी है जोकि 50W फास्ट चार्जिंग से लैस है.

इसे भी पढ़े :

Ravi Raghuwanshi

रविंद्र सिंह रघुंवशी मध्य प्रदेश शासन के जिला स्तरिय अधिमान्य पत्रकार हैं. रविंद्र सिंह राष्ट्रीय अखबार नई दुनिया और पत्रिका में ब्यूरो के पद पर रह चुकें हैं. वर्तमान में राष्ट्रीय अखबार प्रजातंत्र के नागदा ब्यूरो चीफ है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

DMCA.com Protection Status
महा शिवरात्रि शायरी स्टेटस | Maha Shivratri Shayari सवाल जवाब शायरी- पढ़िए सीकर की पायल ने जीता बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड सफल लोगों की अच्छी आदतें, जानें आलस क्यों आता हैं, जानिएं इसका कारण आम खाने के जबरदस्त फायदे Best Aansoo Shayari – पढ़िए शायरी