Newsभैंरट

Realme C25s भारत में अगले महीने हो सकता है लॉन्च, जानें फीचर्स

रियलमी (Realme) अब अपने नए smartphone C25s को अगले महीने यानी जून 2021 में भारत में लॉन्च करने की तैयारी में है. smartphone दो स्टोरेज वेरियंट में आने की उम्मीद है. मालूम हो कि Realme C25s को पूर्व में ही मलेशिया में लॉन्च किया जा चुका है.

हाल ही में Realme C25 को भारत में लॉन्च किए जाने की तैयार है. भारत में Realme C25s को दो वेरियंट में लॉन्च किया जाएगा. जिनमें एक वेरियंट 4GB+64GB स्टोरेज और दूसरा 4GB+128GB स्टोरेज वाला होगा. इस smartphone का डिजाइन Realme C25 जैसी होगा. यह फोन वॉटर ब्लू और वॉटर ग्रे कलर में ग्राहकों के लिए उपलब्ध होगा, कारण मलेशिया में यही कलर्स ग्राहकों के सामने पेश किए गए थे.

डिस्प्ले और स्पेसिफिकेशन

Realme C25s में 6.5 इंच की HD+ डिस्प्ले मिलेगी जिसका रिजॉल्यूशन 720×1600 पिक्सल के साथ लॉच होगा. परफॉरमेंस के लिए इस फोन में मीडियाटेक हीलियो G85 प्रोसेसर मिलेगा. smartphone एंड्रॉयड 11 आधारित Realme UI 2.0 पर कार्य करेगा. Realme C25 में मीडियाटेक हीलियो G70 प्रोसेसर मिलता है. दोनों ही प्रोसेसर बेहतरीन कार्य करते हैं.

realme-c25s-set-to-launch-in-june-in-india-with-two-storage-variants

कैमरा फीचर

Realme C25s में तीन रियर कैमरे का सेटअप मिलेगा जिनमें पहला लेंस 48 मेगापिक्सल का है जिसका अपर्चर f/1.8 है. इतना ही नहीं PDAF और 5x डिजिटल जूम भी मिलेगा. जबकि दूसरा लेंस 2 मेगापिक्सल का मोनोक्रोम सेंसर और तीसरा 2 मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर से लैस होगा. यह कैमरा सेटअप फोटोग्राफी और वीडियो के लिहाज से काफी बेहतर साबित होगा. इतना ही नहीं सेल्फी के लिए Realme C25s में 8 मेगापिक्सल का कैमरा मिलेगा. जोकि फोटो और वीडियो के लिए काफी बेहतर साबित होगा.

पावर और कनेक्टिविटी

Realme C25s में कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ,4G LTE, Wi-Fi 802.11ac, GPS/A-GPS, माइक्रो USB और 3.5mm हेडफोन जैक मिलेगा. यह सभी फीचर्स काफी अच्छे है. smartphone में फिंगरप्रिंट सेंसर भी लगाया गया है. पावर के लिए इसमें 6000mAh की बैटरी मिलेगी जो 18W की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी.

इसे भी पढ़े :

Ravi Raghuwanshi

रविंद्र सिंह रघुंवशी मध्य प्रदेश शासन के जिला स्तरिय अधिमान्य पत्रकार हैं. रविंद्र सिंह राष्ट्रीय अखबार नई दुनिया और पत्रिका में ब्यूरो के पद पर रह चुकें हैं. वर्तमान में राष्ट्रीय अखबार प्रजातंत्र के नागदा ब्यूरो चीफ है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

DMCA.com Protection Status
पान का इतिहास | History of Paan महा शिवरात्रि शायरी स्टेटस | Maha Shivratri Shayari सवाल जवाब शायरी- पढ़िए सीकर की पायल ने जीता बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड सफल लोगों की अच्छी आदतें, जानें आलस क्यों आता हैं, जानिएं इसका कारण आम खाने के जबरदस्त फायदे Best Aansoo Shayari – पढ़िए शायरी