Nagda

छात्रा से छेड़छाड़ करने वाला कांग्रेस नेता का भांजा न्यायालय में होगा पेश

Nagda News. एक छात्रा के साथ जबरदस्ती करने वाले कांग्रेस नेता के एक रिश्तेदार व रेडिमेड व्यापारी आरोपी शादाब पिता जाकिर खान निवासी चंबल सागर कॉलोनी को पुलिस सोमवार को न्यायालय में पेश करेगी। इधर पुलिस प्रशासन ने लॉज प्रबंधक को भी नोटिस जारी किया है। पुलिस शहर के समस्त लॉज प्रबंधक की एक बैठक भी शीघ्र आयोजित कर इस तरह की घटना पर लगाम लगाएगी।

nagda-news-congress-leaders-nephew-who-molest-student-will-appear-in-court
सांकेतिक तस्वीर सोर्स सोशल मीडिया

गौरतलब है कि शनिवार को हिन्दू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं कि मेहनत से पुलिस ने एक वर्ग विशेष के एक युवक को लॉज में एक छात्रा के साथ जबरदस्ती करते हुए पकड़ा था। पुलिस ने उक्त युवक शादाब के खिलाफ भादवी की धारा 354, 342,506 अनुसूचित जनजाति की अधिनियम की धाराओं में प्रकरण दर्ज किया था।

पुलिस जब आरोपी शादाब को थाने लेकर आई तो उसी समय आरोपी का मामा कांग्रेस नेता युसुफ पहलवान तुरंत थाने पहुंच गया और अपने पहलवानी अंदाज में बात कर भांजे को बचाने लगा, लेकिन जब पुलिस ने उसे हकिकत बताई तो वह भांजे की गलती स्वीकार करने को राजी नहीं हुआ। विवाद की स्थिति को देखते हुए युवक ने मामा ने अपने समर्थकों को बुलवा लिया।

क्या है मामला

आरोपी शादाब ने बिरलाग्राम निवासी एक छात्रा से सोशल मीडिया के माध्यम से दोस्ती कि। शनिवार शाम 4 बजे शादाब ने छात्रा को गुमराह कर रेलवे स्टेशन मिलने के लिए बुलाया। यहां पर शादाब ने छात्रा से कहा कि यहां अग्रवाल लॉज में अच्छी कॉफी मिलती है। युवक छात्रा को लॉज में ले गया और कमरे में ले जाकर छेड़छाड़ करने लगा। Nagda News : विद्या नगर में पत्नी पर प्राणघात हमला करने वाले आरोपी पति गिरफ्तार

छात्रा ने विरोध किया तो शादाब ने उसे जान से मारने की धोंस देते हुए कहा कि अगर चिल्ला चोट की तो जान से मार दूंगा । इसकी सूचना मिलते ही  हिन्दू जागरण मंच के जिला अध्यक्ष शेलेंद्र सोनी कार्यकर्ताओं के साथ लॉज पर पहुंच गए। इसी दौरान पुलिस भी मौके पर आ गई और पुलिस ने कमरा खुलवाकर आरोपी शादाब को हिरासत में लिया। Nagda News : राम मंदिर निर्माण में नागदावासी खुले हाथ से कर रहे सहयोग

आरोपी शादाब कांग्रेस नेता युसुफ पहलवान का भांजा है और वह युसुफ पहलवान की रेडिमेड कपड़े की दुकान खंडेलवाल मॉर्केट में बैठता है। सूत्रों के अनुसार आरोपी शादाब दुकान पर बैठकर मार्केट में आने-जाने वाली महिलाओं व युवतियों के साथ छेड़छाड़ करता है एवं तंज कसता है। किन्तू इस की शिकायत पुलिस को इसलिए नहीं कि जाती है कि इस के मामा कांग्रेस का एक नेता हैं।

Newsmug App: नागदा और देश-दुनिया की खबरें, अपडेट्स और सेहत की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्म-कर्म… पाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें NEWSMUG ऐप। आपके नागदा का अपना लोकल एप।

KAMLESH VERMA

दैनिक भास्कर और पत्रिका जैसे राष्ट्रीय अखबार में बतौर रिपोर्टर सात वर्ष का अनुभव रखने वाले कमलेश वर्मा बिहार से ताल्लुक रखते हैं. बातें करने और लिखने के शौक़ीन कमलेश ने विक्रम विश्वविद्यालय उज्जैन से अपना ग्रेजुएशन और दिल्ली विश्वविद्यालय से मास्टर्स किया है. कमलेश वर्तमान में साऊदी अरब से लौटे हैं। खाड़ी देश से संबंधित मदद के लिए इनसे संपर्क किया जा सकता हैं।

Related Articles

DMCA.com Protection Status