Categories: Nagda

विद्या नगर में पत्नी पर प्राणघात हमला करने वाले आरोपी पति गिरफ्तार

Nagda News. बीते दिनों चरित्र शंका में विद्या नगर में हुई एक दिल दहलाने वाली घटना के दो फरार आरोपी को पुलिस ने शनिवार देर रात को धरदबोच लिया।

पूरे घटनाक्रम में पूर्व में चार आरोपी गिरफ्तार हो चुके हैं। जो इन दिनों जेल में है। इस पूरे घटनाक्रम का खुलासा सीएसपी मनोज रत्नाकर, मंडी थाना प्रभारी श्यामचंद्र शर्मा व मंडी थाना प्रभारी हेंमतसिंह जादौन ने रविवार दोपहर को बिरलाग्राम थाना परिसर में आयोजित प्रेस वार्ता में किया।

पुलिस को मुखबिर के माध्यम से सूचना मिला थी कि घटना का मुख्य आरोपी राजेश सोलंकी गांव बिलपांक की और देखा गया है। सूचना मिलते ही बिरलाग्राम पुलिस का एक दल गांव बिलपांक पहुंचा और बिलपांक फंटे के समीप से आरोपी को पकड़ लिया।

बिरलाग्राम थाने पर आयोजित प्रेस वार्ता में शामिल सीएसपी मनोज रत्नाकर व अन्य।

पुलिस ने आरोपी से घटना में शामिल एक और फरार आरोपी उसकी मां गेंदाबाई के बारे में पूछताछ की तो राजेश ने बताया कि वह गांव पासलोद में मेनरोड पर है। पुलिस तुरंत पासलोद पहुंची और उसकी मां को भी गिरफ्तार कर लिया।

आरोपियों ने बताया कि घटना के बाद वह पासलोद ही आए थे और पासलोद के आगे मेन एक पुलिया के नीचे घटना में उपयोग कि गई तलवार व खुन से सनी से एक थेली जब्त की।

थेली में महिला शरीर के कुछ अंग थे, लेकिन थैली खून से सनी होने के कारण उसे श्वानों ने नोच कर उसके अंदर रखे अंग को खा लिया था। दोनों आरोपियों को न्यायाधीश के समक्ष पेश कर जेल भेज दिया।

क्या है घटनाक्रम

गत 12 जनवरी को विद्यानगर में एक पति राजेश सोलंकी ने अपने पिता सीताराम, माता गेंदाबाई और मौसी कलाबाई व उसके दो बेटे राधेश्याम व मनोहर निवासी मेहतवास के साथ मिलकर अपनी पत्नी के घर पहुंचा और उस पर प्राणघात हमला कर दिया।

Nagda News : संजीवनी सेवा जनकल्याण समिति खाचरौद का गठन

राजेश ने घर के समस्त दरवाजे बंद कर उसे पीटा और उस की जीभ, एक स्तन, जबड़ा, एंव गाल काटे यहां तक आराेपियों ने महिला के सके मुह व प्राइवेट पार्ट में बेलन घुसाया।

आरोपियों से जब्त किए गए हाथियार।

आराेपी महिला को घायल अवस्था में खून से लथपथ घर के बाहर फेंक फरार हो गए। आरोपियों को लगा की महिला मर गई। घायल महिला को शासकीय अस्पताल में ले जाया गया जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उसे उज्जैन रैफर कर दिया गया, लेकिन गंभीर हालात में महिला को इंदौर के एमवाए अस्पताल रैफर किया गया।

इनकी रही भूमिका

आरोपी को पकड़ने में भूमिका सीएसपी व दोनो थाना प्रभारी के अलावा एसआई एमएल रावत, एएसआई हिरेंद्र प्रतापसिंह चौहान, प्रधान आरक्षक दयाशंकर, आरक्षक सुरेश डांगी, कालूराम, मनीष व्यास, जितेंद्र सेंगर कि रही।

Newsmug App: नागदा और देश-दुनिया की खबरें, अपडेट्स और सेहत की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्म-कर्म… पाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें NEWSMUG ऐप। आपके नागदा का अपना लोकल एप।

KAMLESH VERMA

बातें करने और लिखने के शौक़ीन कमलेश वर्मा बिहार से ताल्लुक रखते हैं. कमलेश ने विक्रम विश्वविद्यालय उज्जैन से अपना ग्रेजुएशन और दिल्ली विश्वविद्यालय से मास्टर्स किया है. कमलेश दैनिक भास्कर और राजस्थान पत्रिका अखबार में सिटी रिपोर्टर पद पर कार्य चुके हैं.

Recent Posts

हिंदी भाषा दुनिया के किन देशों में बोली जाती है

हिंदी भाषा दुनिया के किन देशों में बोली जाती है | In which countries of…

1 hour ago

गर्मी में बेस्ट है ये मैंगो फालूदा

मैंगो फालूदा एक ऐसा पेय पदार्थ जो सभी लोगों का बहुत ही पसंद आता है.…

2 hours ago

इस तरह बनाएं पंजाबी फिरनी फालूदा

दोस्तों गर्मियों का मौसम अपने चरम पर है. ऐसे में दिन के समय अक्सर कुछ…

2 hours ago

राक्षसों के खून से उपजे हैं प्याज़ और लहसुन

हिंदू धर्म में नवरात्रि पर्व बेहद ही पवित्र माना जाता है.यह पर्व वर्ष में दो…

2 hours ago

गणगौर व्रत, जानें शुभ मुहूर्त, पूजा विधि और मां गौरी की कथा

हर साल चैत्र माह में शुक्ल पक्ष की तृतीया तिथि को गणगौर तीज (Gangaur Teej…

1 day ago

ड्राई क्लिनर का व्यवसाय कैसे शुरू करें? 7 बेस्ट टिप्स

कोरोना महामारी को पैर पसरे हुए एक पूरा हो चुका है. साल 2021 में भी…

1 day ago