NagdaNews

नागदा- खाचरौद में Extra Sure Sanitary Pads कहां और कितने में मिलेगा ?

नागदा- खाचरौद में Extra Sure Sanitary Pads कहां और कितने में मिलेगा ? यदि आप भी गूगल पर इस सवाल का जवाब खोज रही हैं, तो चिंता मत करिए। आपके सभी अलसुलझे सवालों के जवाब हमारे इस पोस्ट में आपकों मिल जाएंगे। यदि आप भी माहवरी से बचाव के लिए Extra Sure Sanitary Pads की तलाश कर रही हैं। वह भी बेहद ही कम कीमत पर तो, आप सही जगह आई हैं। और यदि आपकों यह पैड घर बैठे बेहद ही कम कीमत पर उपलब्ध हो जाएं तो सोने पर सुहागा होगा। चलिए चिंता मत करिए आप हमारे इस पोस्ट को शुरू से लेकर अंत तक पूरा पढ़े आपके सवालों के जवाब भी मिल जाएंगे। और आपकों घर बैठे Extra Sure Sanitary Pads भी उपलब्ध हो जाएगा।

यह एक अजीब शब्द है, लेकिन एक “ Extra Sure Sanitary Pads” या “Jumbo SanitaryPads”  जिसे महिलाएं माहवारी के बेकार रक्त यानी कि खून को सोखने के लिए अपनी पैंटी के ऊपर पहनती हैं। “एक्सट्रा श्योर सेनेटरी पैड” या “ जम्बों सेनेटरी पैड” एक खून को सोखने वाला पैड या कपडा हाेता है, जिसे पीरियड्स के कठिन समय में महिलाओं द्वारा पैंटी के ऊपर पहना जाता है। बाजार में इन दिनों Extra Sure Sanitary Pads ने अपनी पकड़ मजबूत बना ली हैं, इसका कारण है इसका आकार और कम दाम पर उपलब्ध होना है। बीते एक साल में ही Extra Sure Sanitary Pads महिलाओं की पहली पसंद बनकर उभर है।

पोस्ट के जरिए हम जानेंगे कि, Extra Sure Sanitary Pads क्यों खरीदें और कहां से कितने रुपए में खरीद सकते हैं। सभी बातों पर विस्तार से चर्चा करेंगे। आशा करते हैं आप हमारे पोस्ट को शुरू से लेकर अंत तक जरूर पढ़ेंगे। यदि लेख पसंद आएं तो अपनी अन्य सहेलियों के साथ वाट्सएप या अन्य सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर जरूर शेयर करें। आपके द्वारा किया गया शेयर हमारा मनोबल बढ़ाता है।

extra-sure-sanitary-pads-ke-fayde
Extra Sure Sanitary Pads

 

Extra Sure Sanitary Pads Ke Fayde | एक्सट्रा श्योर सेनेटरी पैड के फायदे 

Extra Sure Sanitary Pads में जीवाणुरोधी गुण पाए जाते हैं। अन्य पैड का इस्तेमाल लंबे समय तक किया जा सकता है। जिससे  संक्रामक बीमारियों का ख़तरा कम हो जाता है।

मासिक धर्म के दौरान ब्लीडिंग और कपड़ों में ब्लड के दाग लगने से रोकने के लिए Jumbo Extra Sure Pad का इस्‍तेमाल करना बहुत ही अच्‍छा विकल्‍प है।

Jumbo Pads का इस्तेमाल आपको मासिक धर्म के दौरान आरामदायक अनुभव प्रदान करते हैं।

Extra Sure Sanitary Pads  का उपयोग करने से मासिक धर्म के दौरान गंध नहीं आती। इतना ही नहीं पसीना आना और चकत्ते उत्पन्न होने की समस्या भी उत्पन्न नहीं होती है।

मासिक धर्म (पीरियड्स) के दौरान महिलाओं को अनेक तरह की बीमारियों से पीड़ित होने का ख़तरा अधिक होता है। इसलिए Extra Sure Sanitary Pads का उपयोग करना काफी सुरक्षित हैं।

Extra Sure Sanitary Pads Price

Jumbo Pads XXXL – मूल्य ₹140 में 40 पैड – होम डिलीवरी सुविधा के साथ

Jumbo Extra Sure Maxi Pads – मूल्य ₹150 में 40+10, 40 के साथ 10 पैड आपकों मुफ्त मिलेंगे, घर पहुंच सेवा उपब्लध हैं.

Extra Sure Sanitary Pads घर पर कैसे मंगवाएं : पैड मंगवाने के लिए आप हमें ऑनलाइन ऑडर कर सकते हैं। हमारा वाट्सएप नंबर हैं 7000019078 हमारे द्वारा नागदा के बिरलाग्राम और मंडी संपूर्ण क्षेत्र में ,खाचरौद, उन्हेल में होम डिलीवरी की सुविधा उपलब्ध है। पैड की संख्या के आधार पर उज्जैन जिले के बाहर भी डिलीवरी किया जा सकता हैं। पैड बुक करने के लिए नीचे दिए गए वाट्सएप इमेज पर क्लिक करें, यह आपकों हमारे वाट्सएप नंबर से सीधे जोड़ देगा, यदि आपकों किसी प्रकार का कोई संकोच हैं, तो आप हमें कमेंट कर भी ऑडर बुक कर सकती हैं।

https://wa.me/qr/NLUUDI27NRA2D1

इसे भी पढ़े :

KAMLESH VERMA

दैनिक भास्कर और पत्रिका जैसे राष्ट्रीय अखबार में बतौर रिपोर्टर सात वर्ष का अनुभव रखने वाले कमलेश वर्मा बिहार से ताल्लुक रखते हैं. बातें करने और लिखने के शौक़ीन कमलेश ने विक्रम विश्वविद्यालय उज्जैन से अपना ग्रेजुएशन और दिल्ली विश्वविद्यालय से मास्टर्स किया है. कमलेश वर्तमान में साऊदी अरब से लौटे हैं। खाड़ी देश से संबंधित मदद के लिए इनसे संपर्क किया जा सकता हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

DMCA.com Protection Status
पान का इतिहास | History of Paan महा शिवरात्रि शायरी स्टेटस | Maha Shivratri Shayari सवाल जवाब शायरी- पढ़िए सीकर की पायल ने जीता बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड सफल लोगों की अच्छी आदतें, जानें आलस क्यों आता हैं, जानिएं इसका कारण आम खाने के जबरदस्त फायदे Best Aansoo Shayari – पढ़िए शायरी