‘बिग बॉस’ में ऐसा क्या हुआ कि प्रीतिश नंदी ने सलमान को ‘मिसोजिनिस्ट’ कह डाला?

0
134
bigg-boss-14-pritish-nandy-calls-salman-khan-a-misogynist-for-slamming-nikki-tamboli-and-rubina-dilaik
प्रतिकात्मक तस्वीर सोर्स गूगल

प्रोड्यूसर प्रीतिश नंदी ने सलमान खान की आलोचना कर एक ट्वीट किया है. मामला ‘बिग बॉस’ के शनिवार वाले एपिसोड ‘वीकेंड का वार’ के टेलीकास्ट के बाद का है. सलमान ने शो की कंटेस्टेंट्स रुबीना दिलैक और निक्की तंबोली को फटकार लगाई थी. मामले से गुस्साएं  प्रीतिश ने उन्हें मिसोजिनिस्ट कह डाला. मिसोजिनिस्ट यानी स्त्री द्वेषी. ऐसा शख्स जो महिलाओं का विरोधी हो.

bigg-boss-14-pritish-nandy-calls-salman-khan-a-misogynist-for-slamming-nikki-tamboli-and-rubina-dilaik
प्रतिकात्मक तस्वीर सोर्स गूगल

प्रीतिश ने ट्वीट कर लिखा,

बिग बॉस देख रहा हूं. मुझे लगता है कि सलमान खान अक्सर निक्की तंबोली और रुबीना दिलैक के साथ सख्ती से पेश आते हैं, जो कि मेरे फेवरेट कंटेस्टेंट्स हैं. इससे दर्शकों पर भी फ़र्क पड़ता है, जिनमें से काफी सलमान के अंधभक्त भी हैं. कम ऑन सलमान, एक ‘मिसोजिनिस्ट’ मत बनो.

प्रीतिश के ट्वीट को लोगों का भी सपोर्ट मिला. एक यूज़र ने लिखा,

सर, आपने जो कहा वो बिल्कुल सही है. बिग बॉस के हर सीज़न में जब भी कोई स्ट्रॉन्ग वुमन आती है, तो उसके अच्छे काम पर बोरिंग का लेबल चिपका दिया जाता है. 

https://twitter.com/PritishNandy/status/1355600918570536960?ref_src=twsrc%5Etfw%7Ctwcamp%5Etweetembed%7Ctwterm%5E1355600918570536960%7Ctwgr%5E%7Ctwcon%5Es1_&ref_url=https%3A%2F%2Fwww.thelallantop.com%2Fnews%2Fbigg-boss-14-pritish-nandy-calls-salman-khan-a-misogynist-for-slamming-nikki-tamboli-and-rubina-dilaik%2F

दरअसल, असल में हुआ यूं है कि एक एपिसोड में राखी सावंत ने अभिनव के शॉर्ट्स का नाड़ा खींच लिया था. जिससे रुबीना  भड़क गई थीं. सलमान ने उलट रुबीना को ही सुना डाला. सलमान ने कहा  कि जो राखी ने किया वो गलत नहीं था और राखी की इन हरकतों से सबसे ज़्यादा फ़ायदा अभिनव को ही हुआ है. इतना ही नहीं सलमान ने निक्की को भी खूब बातें सुना डाली.आरोप लगाया गया है कि वो घर के सभी कंटेस्टेंट्स के साथ बदतमीज़ी से पेश आ रही थीं. सलमान ने कहा,

देखो, बदतमीज़ी के अलावा हमें यहां पर तो कोई क्वालिटी नज़र आ नहीं रही है.

मालूम हो कि, बीते कुछ दिनों से राखी लगातार अभिनव और रुबीना के लिए परेशानी खड़ी करती नजर आ रही है, जैसे- कभी अपनी बॉडी पर अभिनव का नाम लिखकर घर में घूमती हैं, तो कभी उनके शॉर्ट्स का नाड़ा खींचती हैं. जिसके चलते तीनों में टेंशन चल रहा है.

ये भी पढ़ें:- ‘टैक्स’ के इतिहास से लेकर अर्थशास्त्र तक, सब कुछ कक्षा आठ वाली मेडम की भाषा में

Newsmug App: नागदा और देश-दुनिया की खबरें, अपडेट्स और सेहत की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्म-कर्म… पाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें NEWSMUG ऐप। आपके नागदा का  लोकल न्यूज एप।

Google News पर हमें फॉलों करें.