धर्म

स्त्री के सिर पर छिपकली गिरना | Stri Ke Sir Par Chipkali Girna

क्या आप जानते हैं कि सिर पर छिपकली का गिरना भविष्य की घटना का संकेत माना गया है

स्त्री के सिर पर छिपकली गिरना | Stri Ke Sir Par Chipkali Girna

भारतीय घर की दीवारों पर छिपकली का होना आम बात है। कई बार छिपकली दीवार से मनुष्य के सिर या शरीर के किसी भी अंग पर स्वत: ही गिर जाती है। जो लोग छिपकली से डरते हैं वो बुरी तरह से घबरा या कांप जाते हैं और उनके मुख से चीख पुकार तक निकल जाती हैं, क्या आप जानते हैं कि सिर पर छिपकली का गिरना भविष्य की प्रिय व अप्रिय घटनाओं का संकेत माना गया है, इस लेख में छिपकली गिरने के बारे में संक्षिप्त रूप से जानकारी दी गई है। आज आप जानेंगे कि स्त्री के सिर पर छिपकली गिरना किस बात का प्रतीक है। ज्योतिष शास्त्र में इस बारें में विस्तृत जानकारी दी गई है कि, किस अंग पर छिपकली गिरने से लाभ प्राप्त होता हैं तथा किन परिस्थितियों में आपको हानि हो सकती हैं।

stri-ke-sir-par-chipkali-girna
स्त्री के सिर पर छिपकली गिरना

स्त्री के सिर पर छिपकली गिरना | Stri Ke Sir Par Chipkali Girna

स्त्री हो या पुरुष यदि सिर पर छिपकली गिरती है तो यह शुभ संकेत माना जाता है। इसी प्रकार यदि सिर पर छिपकली गिर जाती है तो यह इस बात का संकेत है कि आपकी समाज में प्रतिष्ठा बढ़ने वाली है, आपको धन लाभ होने के शत प्रतिशत योग है। ठीक इसी प्रकार यदि आप सरकारी नौकरी से सम्बन्धित है तो आपको अच्छी खबर प्राप्त होने के संयोग बन रहे हैं, पारिवारिक सम्बन्धो में मधुरता आएगी, आपको पदोन्नति मिल सकती हैं, पुराने विवाद सुलझ सकते हैं आदि।

इसे भी पढ़े :

KAMLESH VERMA

दैनिक भास्कर और पत्रिका जैसे राष्ट्रीय अखबार में बतौर रिपोर्टर सात वर्ष का अनुभव रखने वाले कमलेश वर्मा बिहार से ताल्लुक रखते हैं. बातें करने और लिखने के शौक़ीन कमलेश ने विक्रम विश्वविद्यालय उज्जैन से अपना ग्रेजुएशन और दिल्ली विश्वविद्यालय से मास्टर्स किया है. कमलेश वर्तमान में साऊदी अरब से लौटे हैं। खाड़ी देश से संबंधित मदद के लिए इनसे संपर्क किया जा सकता हैं।

Related Articles

DMCA.com Protection Status