चंबल मार्ग पर सूने मकान में चोरी,40 हजार के माल पर हाथ साफ

0
13
nagda-news-robbery-in-a-listened-house-on-chambal-road-40-thousand-goods-cleared
चोरी के बाद बदमाशों ने इस प्रकार खाली की अलमारी।

Nagda News. शहर के मध्य मौजूद चंबल मार्ग पर मेवाडा धर्मशाल के पीछे रविवार रात को एक सूने मकान में बदमाशों ने धाबा बाेलकर हजारों के आभूषण पर हाथ साफ कर दिया।

मंडी पुलिस ने मकान मालिक की रिपोर्ट पर अज्ञात के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है और बदमाश की तलाश प्रारंभ कर दी है।

पुलिस के मुताबिक धर्मशाला के पीछे निवास करने वाले इरफान पिता युसुफ खान अपने परिजन के यहां पर शादी समारोह में गया हुआ था।

nagda-news-robbery-in-a-listened-house-on-chambal-road-40-thousand-goods-cleared
चोरी के बाद बदमाशों ने इस प्रकार खाली की अलमारी।

सोमवार सुबह उसे पड़ौसी अय्यूब ने फोन कर कहा कि आप के यहां पर चोरी हो गई है घर का ताला टूटा हुआ है। चोरी की सूचना मिलते ही मकान मालिक नागदा पहुंचा और पुलिस को सूचना दी।

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मौका मुआएना किया। मकान मालिक के मुताबिक बदमाश अलमारी में रखे सोने,चांदी के आभूषण के अलावा लगभग 6 हजार रु नगद ले गए।

Nagda News : राम मंदिर निर्माण में नागदावासी खुले हाथ से कर रहे सहयोग

आभूषण में 2 चेन, 2 चांदी के कड़े व 3 जोड़ पायजब ले गए। चोरी गए आभूषण की कीमत लगभग 40 हजार रु है। पड़ौसी अय्यूब ने बताया कि रात 2 बजे उसके घर में से कुछ आवाज आ रही थी और श्वान भी चिला रहे थे।

इस पर पुलिस ने भी नारजगी जताई। पुलिस ने यदि उन को आवाज आ रही थी तो वे रात को ही पुलिस को खबर करना थी, तो हो सकता कि बदमाश पकड़े जा सकते थे। बदमाश मुख्य द्वार से अंदर गुसे थे।

शहर में चोरी की वारदात में ईजाफा

शहर में इन दिनों अपराध की बढ़ौतरी हो रही है। गत एक सप्ताह में शहर के दो प्रमुख स्थान से बाईक भी चोरी हो गई। हालांकि एक स्थान से चोरी गई बाईक मिल गई।

पुलिस के मुताबिक चार दिन पूर्व शासकीय अस्पताल परिसर में गिंदवानिया गांव के एक व्यक्ति की हीरो होंडा स्पेलंडर बाईक चोरी हो गई।

उक्त व्यक्ति अपने बेटे का डायलसिस कराने आया था। गत सप्ताह चंद्रशेखर आजाद मार्ग से भी पत्रकार चेनसिंह रघुवंशी की स्कूटी दोपहर 3 बजे उनके घर आंगन से चोरी हो गई थी।

हालांकि लगभग 3 घंटे बाद शाम 6 बजे स्कूटी सब्जी मंडी में से लावारिस हालात में मिल गई थी। इसके पूर्व और भी कई बाईक चोरी हो चुकी है। लेकिन अभी तक किसी भी बदमाश को नहीं पकड़ पाई।

Newsmug App: नागदा और देश-दुनिया की खबरें, अपडेट्स और सेहत की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्म-कर्म… पाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें NEWSMUG ऐप। आपके नागदा का अपना लोकल एप।