एगोशदीप स्कूल ने स्वामी विवेकानन्द जयन्ती युवा दिवस के रूप में मनाई

 एगोशदीप स्कूल ने स्वामी विवेकानन्द जयन्ती युवा दिवस के रूप में मनाई

युवा दिवस के अवसर पर सूर्य नमस्कार करते स्कूली विद्यार्थी।

Nagda News. एगोशदीप (Agoshdeep School) ने 12 जनवरी 2021 को स्वामी विवेकानन्द जयन्ती युवा दिवस के रूप में मनाई। इस अवसर पर विद्यालय परिवार ने डिजीटल पटल पर वार्षिकोत्सव मनाया। विद्यार्थियों ने सर्वप्रथम शिक्षिकों के मार्गदर्शन में सूर्य नमस्कार किया। विद्यालय परिवार के सदस्यों के अथक प्रयास से एक सफल डिजीटल कार्यक्रम का संचालन किया गया।

nagda-news-agoshdeep-school-celebrates-swami-vivekananda-jayanti-as-youth-day
सांस्कृतिक कार्यक्रम की प्रस्तुति देते एगोशदीप स्कूल के विद्यार्थी।

शिक्षिका सुमन मिश्रा तथा मोनालिसा सेन के मार्गदर्शन में  विद्यार्थियों को कोरोना के प्रति जागरूक करती हुई तथा राष्ट्र के प्रति सचेत करती हुई प्रस्तुतियां दी। डिजीटल पटल पर नन्हें विद्यार्थियों ने भी घर बैठे अपनी प्रस्तुतियों से सभी का मन मोह लिया।

कुछ ने स्वामी विवेकानन्द के जीवन चरित्र पर अपनी बात रखी, तो कुछ ने अपने शुभकामना संदेश देकर विद्यालय परिवार का उत्साहवर्धन किया। शिक्षकों ने भी सोशल मिडिया का सकारात्मक उपयोग करते हुए विद्यार्थियों का मनोबल बढाया।

इसे भी पढ़े : गुस्साए पति ने धारदार हथियार से पत्नी का नाक, कान और अंदरुनी अंग काटे, हालात गंभीर

सम्पूर्ण कार्यक्रम में इन्चार्ज शिक्षिकाओं पुतुल मिश्रा,नीलम नौटियाल ,किरण राजावत  का विशिष्ट योगदान रहा। इस अवसर पर विद्यालय परिवार की दीपिशा जैन,दिव्या जाजोरिया,श्वेता अलाडिया,पूर्णेश शर्मा,देवाशीष शर्मा ,भूषण कुवलेकर उपस्थित रहे।

Newsmug App: नागदा और देश-दुनिया की खबरें, अपडेट्स और सेहत की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्म-कर्म… पाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें NEWSMUG ऐप। आपके नागदा का अपना लोकल एप।

KAMLESH VERMA

https://newsmug.in

Related post