धर्म

महिलायें और लड़कियों को आकर्षित करने के 2 प्राचीन मंत्र | Mahilaon Ko Akarshit Karne Ke 2 Mantra

महिलायें और लड़कियों को आकर्षित करने के 2 प्राचीन मंत्र | Mahilaon Ko Akarshit Karne Ke 2 Mantra

महिलायें और लड़कियों को आकर्षित करने के 2 प्राचीन मंत्र : जो लोग प्यार में होते हैं, वह अपने कपल को पाने के लिए कुछ भी कर गुजरने के लिए तैयार होते हैं। लड़के लड़कियों को आकर्षित करने के लिए विभिन्न प्रकार के टोटके को अपनाना चाहते हैं। यदि आप भी अपने खोए हुए प्यार को पाना चाहते हैं तो आज का हमारा यह लेख आपके लिए मददगार साबित होगा। हमारे द्वारा पोस्ट में कुछ प्राचीन मंत्राें को बताया गया है, जिसका उच्चारण कर आप महिला या पुरुष को आकर्षित कर सकते हैं। वह आपसे जरूर आकर्षित होंगे। कैसे आइए विस्तार से जानते हैं।

लड़कियों को आकर्षित करने के टोटके | Mahilaon Ko Akarshit Karne Ke 2 Mantra

दोस्तों आप जिस भी महिला से प्यार करते हैं। जब आपका प्यार एक तरफा हो और आपको दूसरे व्यक्ति से हरी झंडी ना मिले, तो आप उदास और निराश महसूस करेंगे। इस स्थिति को देखते हुए आप निम्न वशीकरण मंत्र से लाभ उठा सकते हैं।

ॐ नमोह कत विकट घोर रूपिणी

दोस्तों हमारे द्वारा ऊपर सुझाए गए मंत्र का सर्वोत्तम परिणाम देखने के लिए मंगलवार या रविवार को इसका जाप करना शुरू करें। प्रतिदिन कम से कम 1108 बार इस मंत्र का जाप करें। हाथ में कुछ भोजन लें और इस मंत्र से भोजन को 7 बार फूंक मार कर ऊर्जा से भर दें। जिस व्यक्ति को आप वश में करना चाहते हैं, उसकी तस्वीर देखकर ऊर्जावान भोजन करें। आप पाएंगे व्यक्ति स्वतः ही आपकी ओर आकर्षित हो रहा है और अपने प्यार का इज़हार कर रहा है।

एक कठोर महिला जिसे आप प्यार करते हैं। उसे वश में करने का वशीकरण मंत्र

ओम भगवती भाग भाग दायिनी (जिस महिला से आप प्यार करते हैं उसका नाम) मम वश्याम कुरु कुरु स्वाहा”

दिशा निर्देश:

  • गुरुवार के दिन स्नान करके हाथ में थोड़ा नमक लें।
  • उत्तर दिशा की ओर मुंह करके खड़े हों और हाथ में नमक को देखते हुए इस मंत्र का 118 बार जप करें।
  • महिला द्वारा बिना बताए खाए गए खाने में नमक मिला दें।
  • आप पाएंगे कि महिला दौड़ती हुई आपके पास आती है और स्वेच्छा से आपसे अपने प्यार का इजहार करती है।

मजबूत रिश्ते के लिए मंत्र

यदि आप पहले से ही किसी रिश्ते में हैं और उस बंधन को और मजबूत बनाना चाहते हैं।‍तो यह मंत्र क्रिया में आता है। कई बार ऐसा होता है कि आपको लगता है कि रिश्ता जल्दी ही अपनी चमक खो सकता है। तो बंधन को मजबूत बनाने के लिए इस मंत्र का जाप करें।

 उद्दा महेश्वराय सर्व जगमोहनाय

ऐसे मंत्रों के बारे में अधिक जानने के लिए हरजिंदगी के साथ बने रहें, लेकिन अगर आपको लगता है कि आपको उनका जाप करने से पहले सुनिश्चित होना चाहिए।

अगर वह सहज नहीं है तो उसके व्यक्तिगत स्थान और सीमाओं का सम्मान करें। लड़की को बताएं कि आप उसके बारे में कैसा महसूस करते हैं, ताकि उसे पता चले कि आप उसमें रुचि रखते हैं। यदि आपने एक साथ समय बिताया है और आप जानना चाहते हैं कि वह आपके बारे में क्या सोचती है, तो खुलकर बात करें और उसे बताएं कि आप कैसा महसूस कर रहे हैं। उसके साथ ईमानदार रहें और उसे बताएं कि आपके मन में क्या है।

महिलायें और लड़कियों को आकर्षित करने के 2 प्राचीन मंत्र

किसी लड़की को आकर्षित करना बहुत ही आसान है। बस इसके लिए आपको थोड़ा सा मेहनत करना पड़ेगा। यदि वह सहज नहीं है तो उसके व्यक्तिगत स्थान और सीमाओं का सम्मान करें। लड़की को बताएं कि आप उसके बारे में कैसा महसूस करते हैं, ताकि उसे पता चले कि आप उसमें रुचि रखते हैं। यदि आपने एक साथ समय बिताया है और आप जानना चाहते हैं कि वह आपके बारे में क्या सोचती है, तो खुलकर बात करें और उसे बताएं कि आप कैसा महसूस कर रहे हैं। उसके साथ ईमानदार रहें और उसे बताएं कि आपके मन में क्या है।

नोट : दोस्तों यदि आपके ऊपर किसी ने कुछ किया है। आप उस परेशानी के बारे में जानना चाहते हैं तो आप हमसे संपर्क कर सकते हैं। इसके लिए आप हमारे वाट्सएप नंबर 7000019078 पर संपर्क कर सकते हैं। दोस्तों वाट्सएप पर मैसेज कर अपनी परेशानी का समाधान पूछ सकते हैं। इसके लिए आपको हमें दक्षिणा देना होगी, दान की राशि आपकी इच्छा शक्ति के ऊपर निर्भर करेगी। 

इसे भी पढ़े :

KAMLESH VERMA

दैनिक भास्कर और पत्रिका जैसे राष्ट्रीय अखबार में बतौर रिपोर्टर सात वर्ष का अनुभव रखने वाले कमलेश वर्मा बिहार से ताल्लुक रखते हैं. बातें करने और लिखने के शौक़ीन कमलेश ने विक्रम विश्वविद्यालय उज्जैन से अपना ग्रेजुएशन और दिल्ली विश्वविद्यालय से मास्टर्स किया है. कमलेश वर्तमान में साऊदी अरब से लौटे हैं। खाड़ी देश से संबंधित मदद के लिए इनसे संपर्क किया जा सकता हैं।

Related Articles

DMCA.com Protection Status