धर्म

बीवी को मायके से वापस लाने का टोटका | Wife ko mayke se bulane ka mantra

बीवी को मायके से वापस लाने का टोटका | Wife ko mayke se bulane ka mantra

बीवी को मायके से वापस लाने का टोटका : विवाह के बाद हर व्यक्ति यही चाहता है, कि उसकी पत्नी सदैव उसके साथ रहे। उसके जीवन में वह सभी खुशियां रहे जो एक विवाहित स्त्री पुरुष के जीवन में होती है। लेकिन कई बार न चाहते हुए भी रिश्तों में कड़वाहट आ ही जाती है, या फिर छोटा मोटा पारिवारिक विवाद हो ही जाता है। खासकर पति पत्नी के संबंध में यह विवाद अधिक होता है जहाँ कभी कभी आंतरिक मन मुटाव या झगड़े इतने ज्यादा बढ़ जाते है कि कई बार तो बीवी रूठकर मायके तक चली जाती है। Wife ko mayke se bulane ka mantra

यदि यह गुस्सा जल्दी शांत हो जाए तो बीवी मायके से स्वयं ही लौट कर आ जाती है लेकिन जब यही गुस्सा लंबे समय तक चलता जाता है तो कई बार ऐसा भी हो जाता है कि रूठकर मायके गई पत्नी फिर वापस लौट कर ही नहीं आती है। ऐसी स्थिति में एक हंसता खेलता खुशहाल परिवार तबाह होने की कगार तक भी पहुंच जाता है। दोस्तों यदि आपकी बीवी भी आपसे रूठ कर मायके चली गई है और आपके बुलाने से लौटकर नहीं आ रही है तो आज के हमारे इस रोचक आर्टिकल की मदद से आपकी बीवी जल्द ही घर लौट आएगी। क्योंकि आज हम आपको बीवी को मायके से वापस लाने का टोटका के बारे में बताने वाले है जो आपके लिए बहुत हद तक कारगर साबित हो सकता है। 

bivi-wife-ko-mayke-se-bulane-ka-mantra
बीवी को मायके से वापस लाने का टोटका | Wife ko mayke se bulane ka mantra 

बीवी को मायके से वापस लाने के कारगर टोटके | Wife ko mayke se bulane ka mantra

दोस्तों यदि आपकी बीवी किसी विवाद के कारण से मायके चली गई है और आपके लाख बुलाने पर भी वापस नहीं आ रही है तो आपको परेशान होकर घबराने की जरूरत बिल्कुल भी नहीं है। क्योंकि आगे पोस्ट में हमारे द्वारा आपको कुछ ऐसे बेहद ही असरदार टोटके के बारे में बताया गया हैं, जिसे फॉलो करते ही आपकी रूठी हुई बीवी तुरंत ही मायके से वापस चली आयेगी :-

अपामार्ग के पौधे से करें टोटका

इस टोटके को सफलता पूर्वक सम्पन्न करने के लिए आपको जिस विशेष चीज की जरूरत पड़ती है वो है अपामार्ग का पौधा। जिसे देशी भाषा में चिड़ या चिचड़ी का पौधा कहते हैं। यहआपको कहीं भी बड़ी ही आसानी से मिल जाता है। Wife ko mayke se bulane ka mantra

अब इस विधि को पूरा करने के लिए आपको अपामार्ग के पौधे का जड़ ले लेना है। अब एक लोहे का बर्तन ले लें और अपामार्ग के पौधे के जड़ को इसमें रखकर पीस लें। आपको इसके जड़ को इस प्रकार पीस लेना है कि उसमें से रस निकल जाएं । अब इस रस को किसी लोहे के बर्तन में ही रख लें। अब आपको ये करना है कि रोज सुबह अच्छे से नहा धो लें और पूजा पाठ कर लें।

इसके बाद इस रस से अपने मस्तिष्क पर तिलक लगाएं। ऐसा आपको 11 दिन तक लगातार करना है अर्थात 11 दिनों तक रोज सुबह नहा धोकर पूजा पाठ करें और ईश्वर का ध्यान धर कर अपामार्ग के जड़ के रस से अपने मस्तिष्क पर तिलक लगाएं।

जैसे जैसे आप इस टोटके को सम्पन्न करते जाएंगे , आप देखेंगे कि स्थिति समानांतर होनी शुरू हो जाएगी । कोई न कोई मार्ग निकल जायेगा जिससे आपकी बीवी वापस आने को तैयार हो जाएगी फिर चाहे वो किसी व्यक्ति के माध्यम से हो या किसी अन्य तरीके से , अपने आप ही आपकी बीवी आपके पास लौट कर वापस आ जायेगी।

लौंग की मदद से लाये बीवी को मायके से वापस

दोस्तों आपकी पत्नी भी आपसे किसी पारिवारिक विवाद पर नाराज होकर अपने मायके चली गई है और उसे वापस बुलाने की आपकी सारी कोशिश नाकाम साबित हो रही है तो आप इस टोटके का उपयोग बिना किसी संकोच के कर सकते है। अपनी नाराज बीवी को मायके से वापस बुलाने के लिए आप इस असरदार टोटके का इस्तेमाल अवश्य ही करें ।

इस विधि को करने के लिए आपको जिन चीजों की जरूरत पड़ती है वो है  एक सफेद कागज , एक मार्कर पेन और तीन लौंग की। ये सारी चीजें आपको बहुत ही आसानी से कही भी उपलब्ध मिल जाएंगी ।  अब आपको उस सफेद कागज को ले लेना है और एक मार्कर पेन की मदद से उस सफेद कागज पर अपनी पत्नी का नाम लिख लेना है।

मंत्र का उच्चारण

इसके साथ ही आपको नाम के नीचे एक मंत्र भी लिख लेना होता है जो कि “ ॐ क्रीं क्रीं  वश्यम क्रीं क्रीं फट स्वाहा “ है। अब इसके तत्पश्चात अपनी पत्नी की छवि मन में लाते हुए तीनों लोंगो को एक एक करके नाम लिखे हुए उस सफेद कागज पर रख दें।  अब इस कागज़ को लौंग के साथ ही अच्छे से फोल्ड कर लें । अब आपको अपने बाइ हाथ की मुट्ठी में इस कागज़ को रख लेना है और फिर अपनी मुट्ठी बंद कर लेनी है।

अब मुट्ठी में कागज को उसी प्रकार बंद रखते हुए अपने मन में कम से कम 21 बार कागज में लिखे हुए मंत्र का उच्चारण कर लेना है। इसके बाद जब आप पूरे 21 बार इस मंत्र का उच्चारण कर लेते है तो अपनी मुट्ठी को खोल लें और उस कागज को लेकर फिर चुपचाप अपने घर से बाहर निकल आये। अब आपको  इस कागज़ को किसी सुनसान जगह पर जाकर जमीन में अच्छे से गाड़ देना है। यहां पर आपको इस बात का ध्यान देना है कि आपको इस टोटके को पूरा करने के पश्चात पीछे मुड़कर बिल्कुल भी नही देखना है।

अब आप पाएंगे कि इस टोटके को पूर्ण करने के कुछ दिनों के पश्चात ही आपको आपकी बीवी की कॉल आ जायेगी और वो खुशी खुशी आपके साथ रहने को मायके से वापिस आ जायेगी। इस विधि को करने के बाद कोई अगर उन्हें भटकाना भी चाहेगा तो भी वो उसकी बात नही सुनेगी और अपने मायके से भागी दौड़ी आपके साथ रहने को वापस चली जायेगी। इतने दिनों से जिसे आप मनाने के लिए दिन रात एक कर कोशिश कर रहे थे वो अपने आप ही पूरी स्वेच्छा से आपके पास लौट आएगी।

इसे भी पढ़े :

KAMLESH VERMA

दैनिक भास्कर और पत्रिका जैसे राष्ट्रीय अखबार में बतौर रिपोर्टर सात वर्ष का अनुभव रखने वाले कमलेश वर्मा बिहार से ताल्लुक रखते हैं. बातें करने और लिखने के शौक़ीन कमलेश ने विक्रम विश्वविद्यालय उज्जैन से अपना ग्रेजुएशन और दिल्ली विश्वविद्यालय से मास्टर्स किया है. कमलेश वर्तमान में साऊदी अरब से लौटे हैं। खाड़ी देश से संबंधित मदद के लिए इनसे संपर्क किया जा सकता हैं।

Related Articles

DMCA.com Protection Status